Friday, April 19, 2024
Advertisement

जाहिर सी बात है, हम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलना चाहते हैं : केन विलियमसन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) अंक टेस्ट मैच जीतने के लिए प्रेरणा का काम करते हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 30, 2020 18:45 IST
Obviously, we want to play the World Test Championship final: Kane Williamson - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Obviously, we want to play the World Test Championship final: Kane Williamson 

माउंट मंगानुई। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) अंक टेस्ट मैच जीतने के लिए प्रेरणा का काम करते हैं। उन्होंने हालांकि अगले साल डब्ल्यूटीसी फाइनल से आगे की बात करने से इनकार कर दिया और कहा कि वह वर्तमान में ही रहना चाहते हैं। न्यूजीलैंड ने बुधवार को पाकिस्तान को बे ओवल मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में 101 रनों से हराया है।

ये भी पढ़ें - SA vs SL : साउथ अफ्रीका में बदले लॉकडाउन के नियम, क्या पड़ेगा श्रीलंका सीरीज पर इसका असर?

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, "हमारा ध्यान वर्तमान पर है। जाहिर सी बात है, हम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलना चाहते हैं, हमने आज आखिरी सत्र में यह देखा, जब हमारे दिमाग में लालच था। लेकिन टेस्ट में, आप जानते हैं कि यह कदम दर कदम जाने की बात होती है और इसी तौर पर खेलते हैं।"

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : कौन है ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज विल पुकोव्स्की, जिसने अपने शानदार रिकॉर्ड से मचा रखी है सनसनी?

उन्होंने कहा, "विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलना हमें एक लक्ष्य देता है और यह एक जुनून देता है। खासकर जब आप मुश्किल समय में गुजरते हो जैसा हमने आज के आखिरी के सत्र में देखा। पांच दिन यह सत्र दर सत्र की बात है। इसलिए मैच खेलने मैं काफी मजा आया। यह अच्छी बात है कि हम अभी भी रेस में हैं, लेकिन हम यह बात भी जानते हैं कि कभी सारी क्रिकेट खेली जानी है।"

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : भारतीय टीम से जुड़े रोहित शर्मा, खिलाड़ियों ने कुछ इस अंदाज में किया उनका स्वागत, देखें वीडियो

टेस्ट चैम्पियनशिप की तालिका में शीर्ष-2 टीमें अगले साल चैम्पियनशिप का फाइनल खेलेंगी। न्यूजीलैंड अभी भी शीर्ष-2 की रेस में है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement