Friday, May 17, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा को इस टीम के खिलाफ रन मारने में आता है सबसे ज्यादा मजा, बताया नाम

मोहम्मद शमी से इन्स्टाग्राम लाइव चैट पर रूहित शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें किस टीम के खिलाफ रन मारने में सबसे ज्यादा मजा आता है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 02, 2020 22:13 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Rohit Sharma

कोरोना महामारी के कारण सभी प्रकार की खेल गतिवधियां बंद पड़ी हुई हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी घर में रहकर सोशल मीडिया के जरीये अक्सर फैंस से बातचीत करते रहते हैं। इसी बीच मोहम्मद शमी से इन्स्टाग्राम लाइव चैट पर रोहित शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ रन मारने में सबसे ज्यादा मजा आता है।

रोहित शर्मा ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनाने में बहुत मजा आता है और पहला दोहरा उन्ही के खिलाफ आया। उसके बाद विर्ल्ड रिकॉर्ड दूसरा दोहरा शतक और फिर शादी की साल गिरह वाले दिन तीसरा दोहरा तो इन तीनों पारी में एक को नहीं चुन सकता।"

ये भी पढ़ें : धोनी मेरे मेंटर की तरह हैं, किसी भी समस्या के लिए खुलकर बात कर सकता हूं : पंत

वहीं रोहित ने अपनी लम्बी-लम्बी पारियों के बारे में कहा, “मेरा एक सिस्टम बन चुँक है कि इतने साल खेलने के बाद मुझे लगता है कि मैं आसानी से विकेट नहीं दे सकता। इसलिए रिस्क कम लेता हूँ। बल्ला घुमाना सबसे आसन चीज है और गेंद छोड़ना सबसे कठिन है। मुझे पता है अगर सेट हो गया तो लंबा खेलूँगा।"

इतना ही नहीं आगे उन्होंने अपने सलामी जोड़ीदार शिखर धवन के बारे में कहा, “ वो पारी की शुरुआत में शॉट मारकर काफी आराम देता है और मैं 10 ओवर के बाद मारता हूँ। शिखर के साथ खेलने में मजा आता है।”

ये भी पढ़ें : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने माना, वीवीएस लक्ष्मण को आउट करना था मुश्किल

रोहित शर्मा ने अपने करियर के शुरूआती सालों में मध्यक्रम में काफी बल्लेबाजी की है। उससे मिलने वाली मदद के बारे में रोहित ने अंत में कहा, “मुझे पता है कि गेंद जब पुराना हो जाता है तो कैसे खेलना है और कहा शॉट मारना है तो मैं शुरू में रूककर, उसके बाद फिर अपने मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने के अनुभव का फायदा उठता हूँ।”

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement