Monday, May 13, 2024
Advertisement

अपनी गेंदबाजी को काफी मिस कर रहे हैं रोहित शर्मा, अब किया खुलासा

रोहित ने कहा "मैं अपनी गेंदबाजी को काफी मिस कर रहा हूं। जब से मेरी उंगली में चोट लगी है मैं गेंद को सही से पकड़ नहीं पा रहा हूं और ना ही मैं उस तरीके से गेंदबाजी कर रहा हूं जिस तरीके से मैं करता था।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 12, 2020 10:19 IST
Rohit Sharma is missing his bowling a lot, now revealed- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma is missing his bowling a lot, now revealed

टीम इंडिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को हम उनकी शानदार बल्लेबाजी की वजह से जानते हैं। वनडे क्रिकेट में रोहित तीन दौहरे शतक लगाने वाले इक-लौते बल्लेबाज ही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत में रोहित एक गेंदबाज थे। जी हां, रोहित शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत एक गेंदबाज के रूप में की थी, लेकिन बाद में वह एक संपूर्ण बल्लेबाज बन गए।

पूर्ण रूप से एक बल्लेबाज बनने के बाद रोहित शर्मा अब अपनी गेंदबाजी को काफी मिस कर रहे हैं। हाल ही में स्टारस्पोर्ट्स एक नया शो लॉन्च करने वाला है जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे बड़े खिलाड़ी दिखाई देंगे और वो फैन्स का मनोरंजन करेंगे।

इस शो की शुरुआत 13 मई को होगी जिसमें पहले गेस्ट रोहित शर्मा ही है। एक छोटे से वीडियो में रोहित शर्मा अपनी गेंदबाजी की बात करते हुए कहते दिख रहे हैं "मैं अपनी गेंदबाजी को काफी मिस कर रहा हूं। जब से मेरी उंगली में चोट लगी है मैं गेंद को सही से पकड़ नहीं पा रहा हूं और ना ही मैं उस तरीके से गेंदबाजी कर रहा हूं जिस तरीके से मैं करता था।" 

ये भी पढ़ें - आर. पी. सिंह ने माना, साल 2008 में टीम इंडिया से बाहर करने में नहीं था धोनी का हाथ

रोहित ने आगे कहा "वानखड़े की पिच मुझे गेंदबाजी करने की इजाजत नहीं देती इस वजह से मैं दूर रहता हूं। टेस्ट मैच में मैं गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं इससे बाकी गेंदबाजों को आराम मिलता है। टीम की मदद करने के लिए मैं टेस्ट मैच में 10 ओवर डालने के लिए अपने आप को तैयार रखता हूं।"

उल्लेखनीय है, हाल ही में रोहित शर्मा ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप को याद करते हुए भारतीय दर्शकों के सपोर्ट की सराहना की थी। रोहित ने कहा था कि जब भारत ने ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी तो वो फैन्स का सपोर्ट देखकर हैरान हो गए थे।

रोहित ने कहा था  "मैं हैरान था, मैंने स्टेडियम में हमेशा दर्शकों को सपोर्ट करते चिल्लाते देखा ते, लेकिन उस दिन सब होटल के बाहर भी थे। यह सिर्फ भारत में ही हो सकता है और किसी देश में नहीं। उस समय हमें पता लगा हमने क्या किया है। यह लोगों का जुनून है जो हमें प्रेरित करता है। आपको यह एहसास नहीं होगा जब तक कि आपके पास ये पल नहीं होगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement