1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. नहीं बदला सचिन तेंदुलकर के खेलने का अंदाज, इस रचनात्मक शॉट के साथ पूरा किया अर्धशतक

Road Safety World Series : नहीं बदला सचिन तेंदुलकर के खेलने का अंदाज, इस रचनात्मक शॉट के साथ पूरा किया अर्धशतक

13वें ओवर के दौरान सचिन जब 46 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्होंने ड्वेन स्मिथ की चौथी गेंद पर डिल स्कूप लगाते हुए अर्धशतक पूरा किया। इस टूर्नामेंट में यह उनका दूसरा 50 है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 17, 2021 20:59 IST
Sachin Tendulkar Road Safety World Series Live Half Century Against West Indies Legends  - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RSWORLDSERIES Sachin Tendulkar Road Safety World Series Live Half Century Against West Indies Legends  

भारत और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच इस समय रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर ने शानदार अर्धशतक जड़ते हुए टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। सचिन ने अपना अर्धशतक रचनात्मक शॉट लगाते हुए पूरा किया। सचिन की यह कला देख फैन्स एक बार फिर उनके मुरीद हो गए।

13वें ओवर के दौरान सचिन जब 46 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्होंने ड्वेन स्मिथ की चौथी गेंद पर डिल स्कूप लगाते हुए अर्धशतक पूरा किया। इस टूर्नामेंट में यह उनका दूसरा 50 है।

ये भी पढ़ें - बीसीसीआई ने सत्र के सभी आयु वर्ग मुकाबले निलंबित किए

सचिन यहीं नहीं रुके, स्मिथ की अगली गेंद पर उन्होंने एक लाजवाब छक्का भी लगाया। 

ये भी पढ़ें - बैडमिंटन : भारत के सभी खिलाड़ियों को ऑल इंग्लैंड ओपन में खेलने की इजाजत मिली

अपने इस आक्रामक रवैये को आगे जारी रखते हुए सचिन टीनो बेस्ट की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में 65 के निजी स्कोर पर बाउंड्री पर कैच आउट हुए। सचिन ने अपनी इस पारी के दौरान 6 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के लगाए।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG 4th T20I : सीरीज बचाने पर होगी विराट कोहली की टोली की नजरें

विंडीज ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में पहली गेंद पर चौका लगाकर पारी की शुरुआत की। सचिन तेंदुलकर के साथ मिलकर उन्होंने पहले विकेट के लिए 5.3 ओवर में 56 रन जोड़े। सहवाग ने आउट होने से पहले 17 गेंदों पर 205.88 के स्ट्राइकरेट से 35 रन बनाए थे।

सहवाग का विकेट गिरने के बाद सचिन तेंदुलकर का साथ देने आए मोहम्मद कैफ ने भी अच्छी बल्लेबाजी की, इन दोनों खिलाड़ियों ने दूसरे विकेट के लिए भी अर्धशतकीय पारी खेली। कैफ ने इस दौरान 27 रन बनाए।

खबर लिखे जाने तक भारत ने 15 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिए हैं। क्रीज पर युवराज सिंह के साथ यूसुफ पठान मौजूद हैं। अगर अंत तक यह दोनों खिलाड़ी खड़े रहे तो भारत एक बार फिर 200 का आंकड़ा पार कर सकता है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15