Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

मुंबई की वनडे टीम में हुआ सचिन के बेटे अर्जुन का चयन, इस ट्रॉफी में मचाएगा धमाल

इससे पहले 19 साल के अर्जुन मुम्बई टी20 लीग के इस सीजन में खेलने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 07, 2019 7:22 IST
Arjun Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Arjun Tendulkar

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर टीम इंडिया में जगह पाने के लिए दिन-रात प्रयासरत है। जिसके चलते वो कई बार टीम इंडिया की अंडर 19 टेस्ट टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। ऐसे में अर्जुन को अब मुंबई की वनडे टीम में जगह मिली है।

दरअसल, आंध्र प्रदेश में 22 अगस्त से शुरू होने वाली विज्जी ट्रॉफी के लिए मुंबई की 15 सदस्यीय टीम में अर्जुन को शामिल किया गया है। जिसमें वो अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से जौहर दिखाना चाहेंगे।

अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और बल्लेबाज दोनों हैं। उन्हें 50 ओवर के टूर्नामेंट के लिए मंगलवार को घोषित टीम में हरफनमौला खिलाड़ी के रूप में शामिल किया। 

आपको बता दें कि इससे पहले 19 साल के अर्जुन मुम्बई टी20 लीग के इस सीजन में खेलने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे, जिसमें वो सलामी बल्लेबाजी और तेज गेंदबाजी करते नजर आए। ऐसे में सभी को उम्मीदें यही होंगी की अर्जुन इस ट्रॉफी में कमाल का प्रदर्शन करके आगे की सीढ़ी पर कदम रखें।

मुम्बई की टीम इस प्रकार है:- हार्दिक तामोर (कप्तान), सुरजन अठावले, रुद्र ढांडे, चिन्मय सुतार, आशा सरदेसाई, साईराज पाटिल, ओंकार जाधव, सत्यलक्ष जैन, मीनल मांजरेकर, अर्जुन तेंदुलकर, अमन शेरोन, अथर्व पुजारी, मैक्सवेल स्वामिनाथन, प्रशांत सोलंकी और विग्नेश सोलंकी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement