Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

टीम में जगह बनाने के लिए केएल राहुल के साथ छिड़ी जंग पर शिखर धवन ने दिया बड़ा बयान

धवन ने आगे कहा "मेरा काम रन बनाना है, मैं एक अच्छाा प्रभावशाली खिलाड़ी बनके टीम को अच्छी शुरुआत देना चाहता हूं। यही मेरा किरदार है और मैं टीम के लिए खेलना चाहता हूं।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 14, 2020 11:54 IST
Shikhar Dhawan made a big statement on the battle with KL Rahul to make a place in the team- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shikhar Dhawan made a big statement on the battle with KL Rahul to make a place in the team

पिछले काफी समय से चोट से जूझ रहे टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह टीम में शामिल हुए केएल राहुल ने अपनी परफॉर्मेंस से टीम में अपनी जगह पक्की की। केएल राहुल ने अपने बल्ले के साथ-साथ विकेटकीपिंग का भी जौहर दिखाया। टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए टीम में शिखर धवन की जगह बनाने पर सवाल उठने लगे है। अब शिखर धवन ने खुद सामने आकर केएल राहुल के साथ अपने कॉम्पिटिशन के बारे में बताया है।

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए शिखर धवन ने कहा "मैं टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारी कर रहा हूं। अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहा हूं। मुझे मिलने वाले मौके के लिए हमेशा तैयार रहना होगा, लेकिन टीम सिलेक्शन मेरे हाथों में नहीं है। मैं पिछले कई सालों में काफी बार चोटिल हुआ हूं।"

धवन ने आगे कहा "मेरा काम रन बनाना है, मैं एक अच्छाा प्रभावशाली खिलाड़ी बनके टीम को अच्छी शुरुआत देना चाहता हूं। यही मेरा किरदार है और मैं टीम के लिए खेलना चाहता हूं।"

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड के इस क्रिकेटर पर है कोरोना वायरस का सबसे अधिक खतरा, टीम से हो सकते हैं बाहर

केएल राहुल के बारे में बात करेत हुए धवन ने कहा "केएल राहुल पिछले काफी समय से अच्छा खेल रहा है। वह अब अलग ही स्तर पर बल्लेबाजी कर रहा है। मैं हमेशा से वैसा ही हूं। मुझे पता है जब भी मैं आईसीसी टूर्नामेंट खेलता हूं तो मेरी परफर्मेंस में सुधार आता है।"

वहीं इस लाइव सेशन के दौरान धवन ने धोनी और कोहली में से अपना पसंदीदा कप्तान चुना और साथ ही बताया कि उन्हें भारतीय टीम में किस खिलाड़ी के साथ बल्लेबाजी करने में सबसे ज्यादा मजा आता है।

ये भी पढ़ें - अपनी घातक गेंदबाजी का वीडियो शेयर कर शोएब अख्तर ने आईसीसी को दिया करारा जवाब

धवन ने जवाब दिया कि उन्हें रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी करने में सबसे ज्यादा मजा आता है, वहीं पसंदीदा कप्तान के रूप में उन्होंने विराट कोहली की जगह महेंद्र सिंह धोनी को चुना। धवन ने कहा वह इन दोनों कप्तानों के अंडर ही खेले हैं लेकिन वह फिलहाल के लिए धोनी को पसंदीदा कप्तान के रूप में चुनना चाहेंगे।

बता दें, धवन ने तीनों फार्मेट में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी के अंडर ही डेब्यू किया था। धोनी की कप्तानी में धवन ने 12 टेस्ट, 56 वनडे और 21 टी20 मैच खेले हैं।.

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement