Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गांगुली हुए अस्पताल में भर्ती तो कोहली ने इस तरह उनके ठीक होने की मांगी दुआ

गांगुली के अस्पताल में भर्ती होने पर क्रिकेट जगत में उनके ठीक होने की सभी दुआ करने लगे। इस कड़ी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने संवेदना प्रकट की है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 02, 2021 14:58 IST
Sourav Ganguly and Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY\BCCI Sourav Ganguly and Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को सीने में दर्द और ब्लैकआउट (आंखों के सामने अंधेरा छाने) की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 48 साल के गांगुली अपने घर में बने जिम में वर्जिश कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें चक्कर आया और फिर उन्होंने ब्लैकआउट की शिकायत की। इस तरह गांगुली के अस्पताल में भर्ती होने पर क्रिकेट जगत में उनके ठीक होने की सभी दुआ करने लगे। इस कड़ी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने संवेदना प्रकट की है।

कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आपके जल्द से जल्द ठीक होने कि कामना करता हूँ।"

एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान के करीबी सूत्रों ने कहा कि गांगुली ने सीने में दर्द की शिकायत की और एंजियोप्लास्टी की आवश्यकता हो सकती है। उन्होंने कहा, "दादा (सौरव) ने सीने में दर्द की शिकायत की और उसे अस्पताल ले जाया गया। उसे एंजियोप्लास्टी से गुजरना पड़ सकता है। वो खतरे से बाहर है।"

गौरतलब है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में कोलकाता के ईडन गार्डन्स का दौरा किया था। जिसमें आगामी घरेलू क्रिकेट में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया के साथ तैयारियों पर चर्चा की गई थी। इस मीटिंग में उनके साथ सीएबी के सचिव स्नेहाशीस गांगुली और संयुक्त सचिव देवव्रत दास सहित अन्य पदाधिकारी भी स्टेडियम में मौजूद थे।

वहीं इसी सप्ताह की शुरुआत में गांगुली राज्यपाल के निवेदन पर उनसे मिलने भी गए थे। जिससे उनके पश्चिम बंगाल विधानसभा से राजनीति में आने की चर्चा जोरों पर थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement