Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं ट्रेंट बोल्ट

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं। बोल्ट आईपीएल में खेलने के लिए भारत में थे और इस टूर्नामेंट के बीच में ही स्थगित होने के बाद वह इंग्लैंड के बजाए स्वदेश लौट गए।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 06, 2021 23:30 IST
Trent Boult may stay out of the Test series against England- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Trent Boult may stay out of the Test series against England

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं। बोल्ट आईपीएल में खेलने के लिए भारत में थे और इस टूर्नामेंट के बीच में ही स्थगित होने के बाद वह इंग्लैंड के बजाए स्वदेश लौट गए।

न्यूजीलैंड ने बयान जारी कर पुष्टि की कि बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं, लेकिन वह 18 जून से साउथम्पटन में भारत के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में उपलब्ध हो सकते हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बयान जारी कर कहा, "तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अपने घर पहुंचे हैं जिससे वह अपने परिवार से मिल सकें। लेकिन वह जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के पहले टीम से जुड़ जाएंगे।"

बोल्ट आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे।

बयान ने इस बात की भी पुष्टि की कि आईपीएल में शामिल कीवी टेस्ट टीम के अन्य सदस्य भारत से 11 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

बयान में कहा, "आईपीएल में शामिल कीवी टेस्ट टीम के अन्य सदस्य भारत से 11 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। केन विलियम्सन, काइल जैमिसन और मिशेल सेंटनर तथा फीजियो टॉमी सिमसेक इंग्लैंड रवाना होने तक नई दिल्ली में मिनी बायो बबल में रहेंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement