Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एडिलेड की मुश्किल पिच पर विराट कोहली ने की बेहतरीन बल्लेबाजी : स्टीव स्मिथ

कोहली को अपने बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौटना है और भारतीय टीम उनके बगैर ही टेस्ट सीरीज के बाकी तीन मैच खेलेगी।

IANS Edited by: IANS
Published on: December 22, 2020 13:11 IST
Virat Kohli, Adelaide, Steve Smith, virat kohli  - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli

ऑस्ट्रेलियाई शीर्ष क्रम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि विराट कोहली ने पहले टेस्ट में एडिलेड की मुश्किल विकेट पर अच्छी बल्लेबाजी की और अब सीरीज के बाकी तीन मैचों में उनके न रहने से भारत को बहुत बड़ा नुकसान होगा। कोहली को अपने बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौटना है और भारतीय टीम उनके बगैर ही टेस्ट सीरीज के बाकी तीन मैच खेलेगी। एडीलेड में पहले टेस्ट में आठ विकेट की हार के बाद भारतीय टीम चार टेस्ट की सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है।

स्मिथ ने मीडिया से कहा, "निश्चित रूप से यह भारत के लिए बड़ा नुकसान है कि वह बाकी सीरीज में नहीं खेलेंगे। हमें देखना होगा कि वह पहली पारी में किस तरह खेले। यह गेंदबाजी की अनुकूल पिच पर अच्छे गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ स्तरीय प्रदर्शन था।"

यह भी पढ़ें- नाइट क्लब में रेड के बाद पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना पर मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला

उन्होंने हालांकि कहा कि कोहली के फैसले का सम्मान करना चाहिए।

स्मिथ ने कहा, "मैं अब भी यह कहा रहा हूं और पहले भी कह चुका हूं कि यह कदम उठाना और अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौटना, इसके लिए उनकी तारीफ करनी चाहिए।"

यह भी पढ़ें- पैटरनिटी लीव लेने के लिए स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को सराहा

उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि उन पर यहां रुकने के लिए काफी दबाव रहा होगा। मैंने पहले टेस्ट के बाद उन्हें बधाई दी और कहा कि आपकी यात्रा सुखद रहे। उम्मीद करता हूं कि बच्चे के साथ सब कुछ सही रहेगा। अपनी पत्नी को मेरी ओर से शुभकामनाएं दीजिए।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement