Friday, March 29, 2024
Advertisement

वीवीएस लक्ष्मण ने की इस शख्स की तारीफ, बेटे की मौत के बाद भर रहा है मुंबई की सड़कों के गड्ढे

लक्ष्मण ने ट्वीट किया, "जब दुख के कारण वह टूटे हुए थे, तब भी वह ब्लॉक्स, कंकड, पत्थर, फावड़ा हाथ में लिए वह हर गड्ढे को भरते हैं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 19, 2020 12:36 IST
VVS Laxman praised this person, Mumbai's roads are filling up after son's death- India TV Hindi
Image Source : @VVSLAXMAN281/PTI VVS Laxman praised this person, Mumbai's roads are filling up after son's death

नई दिल्ली। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां अच्छा काम करने वाले को जमकर तारीफ मिलती है, वहीं कुछ बुरा करने पर ट्रोल किया जाता है। जब कोई व्यक्ति अच्छा काम करता है तो बड़े-बड़े स्टार सोशल मीडिया के जरिए उसकी तारीफ करते हैं। इसी कड़ी में आज भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने मुंबई में रहने वाले दादाराव बिलहोरे की तारीफ की है जो पिछले कई समय से मुंबई की सड़कों के गड्ढे भर रहे हैं।

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने मुंबई में सड़क के गड्ढे भरने वाले शख्स की तारीफ की है। इस शख्स ने सड़क में गड्ढे के कारण हुई दुघर्टना में अपने बेटे को खो दिया था। 2015 में दादाराव बिलहोरे ने अपने 16 साल के लड़के को खो दिया था। सड़क में गड्ढा होने के कारण दादाराव का बेटा दुर्घटना का शिकार हो गया था। अपने इकलौते बेटे की मौत के बाद दादाराव ने सड़क में गड्ढे भरने का काम शुरू किया।

लक्ष्मण ने ट्वीट किया, "दादाराव ने जबसे अपने 16 साल के बेटे को मुंबई में एक गड्ढे के कारण हुई सड़क दुर्घटना में खोया है तब से वह सड़क के गड्ढे भर रहे हैं। जब दुख के कारण वह टूटे हुए थे, तब भी वह ब्लॉक्स, कंकड, पत्थर, फावड़ा हाथ में लिए वह हर गड्ढे को भरते हैं।"

ये भी पढ़ें - भारत-द.अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला की तैयारी के लिये सोमवार से अभ्यास पर लौटेगी इंग्लैंड की महिला टीम

यह पहला मौका नहीं है जब लक्ष्मण ने ऐसे किसी शख्स की तारीफ की हो, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिाय अकाउंट पर एक 99 साल की बूढ़ी महिला की तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह महिला कोरोनावायरस के कहर के बीच प्रवासी मजदूरों के लिए खाना पैक करते हुए दिखाई दे रही थी।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए लक्ष्मण ने लिखा था 'मुंबई में प्रवासी कामगारों के लिए 99 साल की अम्मा को खाना तैयार करते हुए देखना बहुत ही हृदयस्पर्शी और प्रेरणादायक है। दया और उदारता के ऐसे काम सिर्फ प्यार और देखभाल में हमारे विश्वास को बढ़ाते हैं। और बताते हैं कि हम एक-दूसरे की मदद करने में सक्षम हैं। इन अद्भुत महिला को विनम्र प्रणाम।'

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement