Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IND vs AFG: शतक लगाने वाले खिलाड़ी को रोहित शर्मा ने नहीं दिया प्लेइंग 11 में मौका, फैंस को आया गुस्सा

IND vs AFG 1st T20I: भारत और अफगानिस्तान के बीच पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक ऐसे खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में मौका नहीं दिया जिसने हाल ही खेले गए साउथ अफ्रीका दौरे के दौरान दमदार शतक जड़ा था।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: January 11, 2024 19:20 IST
Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : GETTY संजू सैमसन

India vs Afghanistan 1st T20I: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और अफगानिस्तान की टीम को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। इस दौरान रोहित शर्मा ने जैसे ही अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान किया सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा सामने आ गया। दरअसल उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी इस मैच में खेलने का मौका नहीं दिया है जिसने हाल ही में साउथ अफ्रीका दौरे के दौरान शानदार शतक जड़ा था। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि संजू सैमसन हैं।

संजू सैमसन को नहीं मिला मौका

अफगानिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में फैंस को उम्मीद थी कि रोहित शर्मा संजू सैमसन को बतौर विकेटकीपर न सही, मगर बतौर बल्लेबाज जरूर मौका देंगे, लेकिन रोहित शर्मा ने ऐसा नहीं किया। प्लेइंग 11 में संजू का नाम न देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग शुरू कर दी है। आपको बता दें कि संजू सैमसन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान शानदार शतक जड़ा था। सीरीज के तीसरे मैच में उन्होंने 114 गेंदों पर 108 रनों की पारी खेल टीम इंडिया के जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

इस मुकाबले में जितेश शर्मा को बतौर विकेटकीपर शामिल किया गया है। जितेश के अलावा तिलक वर्मा भी प्लेइंग 11 का हिस्सा हैं जो पिछले कुछ मैचों से टी20 में फ्लॉप रहे हैं। वहीं संजू ने अपने पिछले टी20 मैच में सिर्फ 26 गेंदों पर 40 रन बनाए थे। संजू के साथ पहले भी ऐसा होता रहा है। यही कारण है कि फैंस अपने गुस्से को रोक न पाए और उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू कर दी।

फैंस को आया गुस्सा

अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, वॉशिंगटन सुंदर, मुकेश कुमार।

यह भी पढ़ें

IND vs AFG: टी20 सीरीज शुरू होते ही टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

IND vs AFG : रोहित शर्मा की T20I में वापसी, प्लेइंग इलेवन में इन प्लेयर्स को नहीं मिला मौका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement