Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2023 Updates: पंजाब किंग्स की मुश्किलें बढ़ी, पहला मैच नहीं खेल सकेंगे लिविंगस्टोन

IPL 2023 Updates 29 March: आईपीएल 2023 का महाकुंभ 31 मार्च से शुरू हो रहा है। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: March 30, 2023 12:35 IST
Punjab Kings- India TV Hindi
Image Source : PTI Punjab Kings

IPL 2023 Live Updates: आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली लीग है। यहां खेलने का सपना हर किसी प्लेयर का होता है। आईपीएल 2023 का पहला मैच 31 मार्च को सीएसके और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के मैदान पर खेला जाएगा। इस बार कुल 70 लीग मैच और फाइनल समेत चार मैच प्लेऑफ में होंगे। फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाएगा। आईपीएल का सभी फैंस को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। 

IPL 2023 से जुड़े सभी ताजा अपडेट्स देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें:-

 

Latest Cricket News

IPL 2023 Live Updates 29 March: देखें, आईपीएल 2023 से जुड़े सभी अपडेट्स

Auto Refresh
Refresh
  • 4:46 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पहले मैच से बाहर हुए लिविंगस्टोन

    आईपीएल 2023 में लियाम लिविंगस्टोन अपना पहला मैच नहीं खेल सकेंगे। इस साल वह पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। पंजाब का पहला मुकाबला 1 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला जाना है।

     

  • 1:34 PM (IST) Posted by Govind Singh

    इन टीमों ने अब तक आईपीएल में जीते हैं खिताब

    आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है। वहीं, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है। राजस्थान रॉयल्स, डेक्कन चार्जर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस ने एक - एक बार ट्रॉफी अपने नाम की है। 

  • 1:32 PM (IST) Posted by Govind Singh

    अभिषेक पोरल को मिली दिल्ली कैपिटल्स की टीम में जगह

    ऋषभ पंत की जगह अभिषेक पोरल को दिल्ली कैपिटल्स की टीम में जगह मिली है। अभिषेक घरेलू क्रिकेट में बंगाल की तरफ से क्रिकेट खेलते हैं। उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट के 16 मैचों में 695 कन बनाए हैं। वहीं, लिस्ट ए के तीन मैचों में उन्होंने 54 रन बनाए हैं। इसके अलावा अभिषेक ने 3 टी20 मैच खेले हैं। लिस्ट ए मैचों में उन्होंने 2 कैच और दो स्टंपिंग भी की हैं। 

     

  • 11:31 AM (IST) Posted by Govind Singh

    ऋषभ पंत की जगह शामिल हुआ ये खिलाड़ी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स की टीम में ऋषभ पंत की जगह युवा विकेटकीपर अभिषेक पोराल को शामिल किया गया है। 

  • 9:25 AM (IST) Posted by Govind Singh

    नितीश राणा ने दिया बड़ा बयान

    कोलकाता नाइट राइडर्स के नए कप्तान नितीश राणा ने कहा कि वह कप्तानी के तौर पर किसी को भी फॉलो नहीं करते हैं। वह खुद के अंदाज में कप्तानी करना चाहते हैं। 

  • 8:22 AM (IST) Posted by Govind Singh

    सनराइजर्स हैदराबाद के सामने बड़ी चुनौती

    सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। 2 अप्रैल को साउथ अफ्रीकी टीम नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा लेगी। ऐसे में मार्करम की जगह भुवनेश्वर कुमार या मयंक अग्रवाल को हैदराबाद की कमान सौंपी जा सकती है। सनराइजर्स हैदराबाद अपना पहला मैच 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement