Sunday, May 12, 2024
Advertisement

धोनी के बाद CSK के नए कप्तान का कौन लेगा फैसला, टीम के CEO ने किया साफ

IPL 2024 एमएस धोनी का आखिरी सीजन माना जा रहा है। इस टूर्नामेंट के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को नए कप्तान का फैसला लेना पड़ सकता है। ऐसे में टीम के CEO ने एक बड़ा फैसला लिया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: March 12, 2024 21:02 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : IPL एमएस धोनी

IPL 2024 अब से कुछ ही दिन दूर है। 17वें सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इस मैच के लिए सीएसके की टीम अपने ट्रेनिंग कैंप में जमकर मेहनत कर रही है। पिछले साल की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स एम ए चिदंबरम स्टेडियम में अपने पहले मैच को जीतकर शानदार शुरुआत करना चाहेगी। माना जा रहा है कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी इस सीजन अपना आखिरी आईपीएल खेलेंगे। 

धोनी ने इंजरी के बाद भी खेली

एमएस धोनी ने पिछले सीजन अपने रिटायरमेंट की अफवाहें खारिज कर दिया था और कहा था कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कम से कम एक और सीजन खेलेंगे और यह फैंस को उनकी तरफ से उपहार होगा। धोनी ने पिछले साल घुटने की इंजरी का सामना किया था। उस इंजरी के बाद भी उन्होंने सुपर किंग्स के लिए सभी मुकाबले खेला और अपनी टीम को 5वां आईपीएल क्राउन भी जिताया। धोनी ने घुटने की सर्जरी करवाई और नए सीजन के लिए समय पर फिट होने के लिए मेहनत की और टीम के कैंप में अब पूरी तरह से फिट होकर जुड़ गए हैं। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने बताया है कि एमएस धोनी के बाद कौन टीम का नया कप्तान चुनेगा।

CSK के CEO ने कही ये बात

एमएस धोनी मार्च के पहले सप्ताह में चेन्नई आए और एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके की प्रैक्टिस सेशन का नेतृत्व किया है। टीम की कप्तानी को लेकर सीएसके के सीईओ ने बहुत स्पष्ट कहा कि "देखो, इसमें आंतरिक चर्चा हुई है। लेकिन, श्रीनिवासन ने बहुत स्पष्ट कहा है कि कप्तान और उप-कप्तान नियुक्तियों के बारे में बात न करें। यह कोच और कप्तान को निर्धारित करने के लिए छोड़ दें। उन्हें निर्धारित करने और मुझे सूचित करने की अनुमति दें, और फिर मैं इसे आप सभी को सूचित करूंगा। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि कप्तान धोनी और टीम कोच नए कप्तान के बारे में कुछ भी निर्धारित करेंगे।

यह भी पढ़ें

RCB फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, IPL 2024 से पहले टीम के साथ जुड़ा ये स्टार खिलाड़ी

IPL 2024: अर्जुन तेंदुलकर की गेंद से बाल-बाल बचा बल्लेबाज! एक चूक पूरे सीजन से कर सकती थी बाहर, देखें Video

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement