Thursday, April 18, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के युवा क्रिकेटर ने किया आत्महत्या का प्रयास, इस वजह से उठाया चौंकाने वाला कदम

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज ने घरेलू टीम में नहीं चुने जाने पर अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की।

Rajeev Rai Edited by: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Published on: June 22, 2022 18:49 IST
Pakistan cricket, Pakistan domestic cricketer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Cricketer attempted suicide

Highlights

  • शोएब को नहीं मिली घरेलू टीम में जगह
  • हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की
  • अस्पताल में हालत नाजुक

पाकिस्तान के एक युवा क्रिकेटर ने चौंकाने वाला कदम उठाया है। टीम में चयन नहीं होने पर दक्षिणी सिंध प्रांत के हैदराबाद के उभरते हुए तेज गेंदबाज ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। शोएब नाम का यह युवा गेंदबाज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की अंतर शहर चैंपियनशिप के लिए घरेलू टीम में नहीं चुने से नाराज था। अपनी टीम में शामिल नहीं किए जाने पर शोएब ने अपनी कलाई काट ली। इसके बाद उसके परिवार के सदस्य उसे मंगलवार को आपात स्थिति में अस्पताल लेकर गए। 

परिवार के एक सदस्य ने बताया कि अंतर शहर चैंपियनशिप के लिए ट्रायल के बाद कोच ने शोएब को टीम में नहीं चुना जिसके बाद उसने अवसाद के कारण खुद को कमरे में बंद कर लिया। परिवार के सदस्य ने कहा कि हमें वह अपने कमरे के बाथरूम में मिला और उसकी कलाई कटी हुई थी। वह बेहोश था और हम उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां अब भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

गौरतलब है कि फरवरी 2018 में कराची के अंडर-19 क्रिकेटर मोहम्मद जारयाब ने शहर की अंडर-19 टीम से बाहर किए जाने पर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

इनपुट: PTI

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement