Sunday, May 12, 2024
Advertisement

INDU19 vs BANU19: रवि कुमार ने डाली ड्रीम गेंद, बांग्लादेशी बल्लेबाज के पास कोई जवाब नहीं Watch VIDEO

भारत और बांग्लादेश के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरे क्वार्टर फाइनल कूलिज क्रिकेट ग्राउंड, एंटीगुआ में खेला जा रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 29, 2022 20:10 IST
Ravi Kumar - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BCCI Ravi Kumar 

Highlights

  • भारत और बांग्लादेश के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप का दूसरा क्वार्टर फाइनल खेला जा रहा है
  • दूसरे ही ओवर में रवि कुमार ने फुल लेंथ इनस्विंग गेंद पर सलामी बल्लेबाज महफिजुल इस्लाम को बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया

भारत और बांग्लादेश के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरे क्वार्टर फाइनल कूलिज क्रिकेट ग्राउंड, एंटीगुआ में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज रवि कुमार ने एक एसी गेंद डाली जो हर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की ड्रीम गेंद होती है। मैच के दूसरे ही ओवर में रवि कुमार ने फुल लेंथ इनस्विंग गेंद पर सलामी बल्लेबाज महफिजुल इस्लाम को बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। रवि कुमार की इस शानदार गेंद का जवाब महफिजुल इस्लाम के पास नहीं था और वह बोल्ड होने के बाद हक्के-बक्के दिखे। महफिजुल इस्लाम 2 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे।

IND vs WI : पहले वन डे में कौन बनेगा टीम इंडिया का उपकप्तान

रवि कुमार का कहर यहीं समाप्त नहीं हुआ। महफिजुल इस्लाम का विकेट लेने के बाद उन्होंने इफ्ताखेर हुसैन इफ्ति (1) और प्रांतिक नवरोज़ नबील (7) को पवेलियन का रास्ता दिखाआ। शुरुआती स्पेल में तीन विकेट लेकर रवि कुमार ने भारत को बांग्लादेश पर दबाव बनाने में मदद की। रवि कुमार का साथ यहां विक्की ओस्तवाल ने दिया जहां उन्होंने अरिफुल इस्लाम को 9 के निजी स्कोर पर आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसी ओवर में ओस्तवाल ने मोहम्मद फहीम (0) को आउट कर बांग्लादेश की आधी टीम समेट दी। खबर लिखे जाने तक गत चैंपियन बांग्लादेश ने 16 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 37 रन बना लिए हैं।

इस मैच को जीतकर टीम इंडिया 2019 अंडर 19 वर्ल्ड कप का बदला लेने के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश करेगी। बता दें, बांग्लादेश ने प्रियम गर्ग की अगुवाई वाली टीम इंडिया को उस दौरान 3 विकेट से मात देते हुए पहली बार खिताब जीता था। इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच झड़प भी हुई थी।

अगर भारत आज यहां बांग्लादेश को हराती है तो उनका सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा। कंगारू टीम क्वार्टर फाइनल में पाकिस्तान पर 116 रनों की बड़ी जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंची है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement