Friday, July 26, 2024
Advertisement

SRH vs PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 विकेट से दर्ज की जीत, क्लासेन और अभिषेक शर्मा ने निभाई बल्ले से अहम भूमिका

SRH vs PBKS: आईपीएल के 17वें सीजन के 69वें लीग मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 215 रनों का टारगेट दिया था, जिसे उन्होंने 19.1 ओवर्स में हासिल कर लिया।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: May 19, 2024 19:26 IST
Sunrisers Hyderabad vs Punjab Kings- India TV Hindi
Image Source : AP सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स

SRH vs PBKS: आईपीएल 2024 के 69वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स टीम के बीच भिड़ंत देखने को मिली। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 5 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का स्कोर बनाया था। इसके बाद टारगेट का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद टीम की शुरुआत काफी खराब रही, लेकिन अभिषेक शर्मा 66 और हेनरिक क्लासेन की 42 रनों की पारी के दम पर टीम ने इस मैच को 4 विकेट से अपने नाम किया। हैदराबाद की टीम का ये आईपीएल के 17वें सीजन में आखिरी लीग मुकाबला था और वह पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह को पक्का कर चुकी है।

SRH vs PBKS मैच का स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Latest Cricket News

SRH vs PBKS Live

Auto Refresh
Refresh
  • 7:24 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को दी 4 विकेट से मात

    पंजाब किंग्स के खिलाफ 215 रनों के टारगेट का पीछा कर रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस मुकाबले को 19.1 ओवर्स में 6 विकेट के नुकसान पर खत्म कर दिया। हैदराबाद की तरफ से बल्लेबाजी में अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन का कमाल देखने को मिला। पंजाब के लिए इस मैच में गेंदबाजी में हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह ने 2-2 विकेट हासिल किए।

  • 6:56 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    16 ओवर्स में हैदराबाद का स्कोर 189 रन

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में 215 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए 16 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 189 रन बना लिए हैं।

  • 6:44 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    नितीश कुमार रेड्डी लौटे पवेलियन

    सनराइजर्स हैदराबाद ने 176 के स्कोर पर अपना चौथा विकेट नितीश कुमार रेड्डी के रूप में गंवाया है। हैदराबाद को अभी जीत के लिए आखिरी 6 ओवर्स में 39 रन और बनाने हैं।

  • 6:28 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    अभिषेक शर्मा 66 रन बनाकर हुए आउट

    पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में 215 रनों के टारगेट का पीछा कर रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 129 के स्कोर पर तीसरा झटका अभिषेक शर्मा के रूप में लगा है जो 66 रनों की पारी खेलने के बाद शशांक सिंह का शिकार बने।

  • 6:21 PM (IST) Posted by Govind Singh

    अभिषेक शर्मा ने लगाया अर्धशतक

    अभिषेक शर्मा पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह अभी 52 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इस सीजन उन्होंने हैदराबाद के लिए दमदार प्रदर्शन किया है। 

  • 6:20 PM (IST) Posted by Govind Singh

    8 ओवर के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर

    8 ओवर के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 99 रन बना लिए हैं। क्रीज पर अभिषके शर्मा और नितीश रेड्डी मौजूद हैं। 

  • 6:07 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    6 ओवर्स में सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 84 रन

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 215 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 6 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 84 रन बना लिए हैं। अभिषेक शर्मा 41 और नितीश कुमार रेड्डी 2 रन बनाकर खेल रहे हैं।

  • 5:56 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 ओवर्स में बनाए 50 रन

    पंजाब किंग्स के खिलाफ 215 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 4 ओवर्स खत्म होने के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 50 रन बना लिए हैं। अभिषेक शर्मा 21 जबकि राहुल त्रिपाठी 24 रन बनाकर खेल रहे हैं।

  • 5:30 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    ट्रेविस हेड डक पर लौटे पवेलियन

    पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में 215 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद टीम को पारी की पहली ही गेंद पर बड़ा झटका लगा। ट्रेविस हेड बिना खाता खोले अर्शदीप सिंह की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे।

  • 5:19 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    पंजाब किंग्स ने बनाए 214 रन

    सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स की टीम से शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन देखने को मिला जिसमें उन्होंने 20 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का स्कोर बनाया है। पंजाब की तरफ से प्रभसिमरन सिंह के बल्ले से जहां 71 रन देखने को मिले तो वहीं रुसो ने 49 रन बनाए। हैदराबाद की तरफ से गेंदबाजी में टी नटराजन ने 2 जबकि कमिंस और वियास्कांत ने 1-1 विकेट हासिल किया।

  • 5:05 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    पंजाब किंग्स ने गंवाया 5वां विकेट

    पंजाब किंग्स को 187 के स्कोर पर 5वां झटका आशुतोष शर्मा के रूप में लगा है जो सिर्फ 2 रन बनाकर टी नटराजन का शिकार बने।

  • 4:59 PM (IST) Posted by Govind Singh

    पंजाब किंग्स का चौथा विकेट गिरा

    पंजाब किंग्स के लिए राइली रूसो शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन वह अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए और 49 रन बनाकर आउट हो गए हैं। रूसो को पैट कमिंस ने आउट किया है। 

  • 4:55 PM (IST) Posted by Govind Singh

    16 ओवर के बाद पंजाब किंग्स का स्कोर

    16 ओवर के बाद पंजाब किंग्स की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 174 रन बना लिए हैं। क्रीज पर जितेश शर्मा और राइली रूसो मौजूद हैं। 

  • 4:54 PM (IST) Posted by Govind Singh

    शशांक सिंह हुए रन आउट

    पंजाब किंग्स के स्टार बल्लेबाज शशांक सिंह रन आउट हो गए हैं। उन्होंने मैच में 2 रन बनाए हैं। 

  • 4:44 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    151 के स्कोर पर पंजाब किंग्स ने गंवाया दूसरा विकेट

    पंजाब किंग्स की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 151 के स्कोर पर दूसरा झटका प्रभसिमरन सिंह के रूप में लगा है जो वियास्कांत की गेंद पर 45 गेंदों में 71 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे।

  • 4:33 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    13 ओवर्स में पंजाब किंग्स ने बनाए 140 रन

    सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 13 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 140 रन बना लिए हैं। रुसो 20 जबकि प्रभसिमरन सिंह 69 रन बनाकर खेल रहे हैं।

  • 4:22 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    11 ओवर्स में पंजाब किंग्स ने बनाए 109 रन

    पंजाब किंग्स की टीम ने 11 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 109 रन बना लिए हैं। प्रभसिमरन सिंह 57 और राइली रुसो 2 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 4:14 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    अथर्व तायडे 46 रन बनाकर लौटे पवेलियन

    पंजाब किंग्स की टीम को 97 के स्कोर पर पहला झटका अथर्व तायडे के रूप में लगा है जो 46 रनों की निजी पारी खेलने के बाद टी नटराजन का शिकार बने।

  • 4:11 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    9 ओवर्स में पंजाब का स्कोर 97 रन

    पंजाब किंग्स की टीम ने 9 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में बिना कोई विकेट गंवाए 97 रन बना लिए हैं। अथर्व तायडे 46 जबकि प्रभसिमरन सिंह 47 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 3:56 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    पावरप्ले में पंजाब किंग्स ने बनाए 61 रन

    पंजाब किंग्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद बिना किसी नुकसान के 61 रन बना लिए हैं। अथर्व तायडे 27 जबकि प्रभसिमरन सिंह 33 रन बनाकर खेल रहे हैं।

  • 3:38 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    2 ओवर्स में पंजाब किंग्स ने बनाए 12 रन

    सनराइजर्स हैदराबाद टीम के खिलाफ टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम ने 2 ओवर्स का खेल खत्म होने के बाद बिना किसी नुकसान के 12 रन बना लिए हैं। अथर्व तायडे 8 और प्रभसिमरन सिंह 4 रन बनाकर खेल रहे हैं।

  • 3:15 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    पंजाब किंग्स टीम के इम्पैक्ट प्लेयर ऑप्शन

    अर्शदीप सिंह, तनय त्यागराजन, प्रिंस चौधरी, विधाथ कावेरप्पा, हरप्रीत सिंह भाटिया।

  • 3:15 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    सनराइजर्स हैदराबाद टीम के इम्पैक्ट प्लेयर ऑप्शन

    ट्रैविस हेड, उमरान मलिक, ग्लेन फिलिप्स, वाशिंगटन सुंदर, जयदेव उनादकट।

  • 3:12 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    पंजाब किंग्स टीम की प्लेइंग 11

    प्रभसिमरन सिंह, अथर्व तायडे, रिले रोसौव, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर/कप्तान), आशुतोष शर्मा, शिवम सिंह, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, हर्षल पटेल, राहुल चाहर।

  • 3:11 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    सनराइजर्स हैदराबाद टीम की प्लेइंग 11

    अभिषेक शर्मा, नितीश रेड्डी, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, सनवीर सिंह, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, विजयकांत व्यासकांत, टी नटराजन।

  • 3:02 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पंजाब किंग्स ने जीता टॉस

    पंजाब किंग्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। इस मैच में पंजाब किंग्स की कप्तानी जितेश शर्मा कर रहे हैं।

  • 2:58 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पंजाब किंग्स का स्क्वाड

    जितेश शर्मा (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, ऋषि धवन, अथर्व तायदे, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, हरप्रीत भाटिया, विद्वथ कावेरप्पा, शिवम सिंह, हर्षल पटेल, आशुतोष शर्मा, विश्वनाथ प्रताप सिंह, शशांक सिंह, तनय त्यागराजन, प्रिंस चौधरी, रिले रोसौव। 

    घायल या नाम वापस लेने वाले खिलाड़ी: शिखर धवन, सैम कुरेन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, क्रिस वोक्स, कैगिसो रबाडा, सिकंदर रजा।

  • 2:58 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    सनराइजर्स हैदराबाद का स्क्वाड

    पैट कमिंस (कप्तान), अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, मार्को जानसन, राहुल त्रिपाठी, वॉशिंगटन सुंदर, ग्लेन फिलिप्स, सनवीर सिंह, हेनरिक क्लासेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक अग्रवाल, टी. नटराजन, अनमोलप्रीत सिंह, मयंक मार्कंडेय, उपेंद्र सिंह यादव, उमरान मलिक, नीतीश कुमार रेड्डी, फजलहक फारूकी, शाहबाज अहमद, ट्रैविस हेड, जयदेव उनादकट, आकाश सिंह, जथावेध सुब्रमण्यन। 

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement