Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: हार्दिक पांड्या को लेकर फैंस कर रहे थे हूटिंग, कोहली के एक इशारे से चुप हो गया पूरा वानखेड़े स्टेडियम

IPL 2024: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मुकाबले में हार्दिक पांड्या को लेकर एक बार फिर से फैंस की हूटिंग देखने को मिली। ऐसे में विराट कोहली ने फैंस को इशारा करते हुए उन्हें ऐसा नहीं करने से रोका।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: April 12, 2024 6:57 IST
विराट कोहली और...- India TV Hindi
Image Source : AP विराट कोहली और हार्दिक पांड्या

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 11 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को मुंबई इंडियंस ने भले ही 7 विकेट से एकतरफा अपने नाम कर लिया, लेकिन विराट कोहली के एक कदम ने सभी का दिल जरूर जीता। आरसीबी के खिलाफ जब टारगेट का पीछा करते समय मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे तो उन्हें फिर से स्टेडियम में मौजूद फैंस की हूटिंग का शिकार होना पड़ा। इसके बाद विराट कोहली ने सभी फैंस से ऐसा नहीं करने के लिए इशारा किया। हार्दिक पांड्या को जबसे मुंबई इंडियंस टीम का कप्तान बनाया गया है उन्हें लगातार हर मैच में फैंस के गुस्से का इसी तरह से सामना करना पड़ रहा है।

कोहली ने इशारा कर बताया हार्दिक भारतीय टीम के खिलाड़ी भी हैं

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए थे, जिसके बाद टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने 139 के स्कोर पर अपना दूसरा विकेट गंवाया था, जिसके बाद पारी के 12वें ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक पांड्या जैसे ही मैदान में प्रवेश करते हैं तो पूरे वानखेड़े स्टेडियम में उनको लेकर हूटिंग होने लगी, इसी दौरान विराट कोहली जो उस समय बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे उन्होंने पीछे मुड़कर फैंस को इशारा करते हुए ऐसा नहीं करने के लिए कहा और साथ ही उन्हें ये भी याद दिलाया कि हार्दिक भारतीय टीम के भी खिलाड़ी हैं और वह इस तरह के स्वागत के बिल्कुल भी हकदार नहीं हैं। इस मुकाबले में हार्दिक जब गेंदबाजी भी कर रहे थे उस दौरान भी स्टेडियम में फैंस की तरफ से इसी तरह की हूटिंग देखने को मिली थी।

मुंबई ने दर्ज की इस सीजन की दूसरी जीत

इस मुकाबले को लेकर बात की जाए तो मुंबई इंडियंस की तरफ से गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह का जलवा देखने को मिला जिन्होंने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 21 रन देते हुए 5 विकेट हासिल किए। वहीं 197 रनों का टारगेट भी उन्होंने सिर्फ 15.3 ओवरों में हासिल कर लिया, जिसमें इशान किशन के बल्ले से जहां 34 गेंदों में 69 रनों की पारी देखने को मिली तो वहीं सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 19 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 52 रन बना दिए। हार्दिक पांड्या ने भी 6 गेंदों में 21 रनों नाबाद पारी खेलने के साथ टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे। मुंबई इंडियंस की इस आईपीएल सीजन में ये 5 मैचों के बाद दूसरी जीत है।

ये भी पढ़ें

VIDEO: 'शाबाश DK वर्ल्ड कप खेलना है, वर्ल्ड कप', बीच मैच में रोहित ने दिनेश कार्तिक को किया ट्रोल

ग्लेन मैक्सवेल ने IPL में बनाया सबसे खराब रिकॉर्ड, कोई भी खिलाड़ी अपने करियर में नहीं चाहेगा बनाना!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement