Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2020, MI vs KKR TOSS : कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 32वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 16, 2020 19:10 IST
IPL, IPL 2020, KKR vs MI, Kolkata knight riders, mumbai indians, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : IPL 2020.COM IPL 2020, KKR vs MI TOSS

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 32वें मैच में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेली जा रही है। लीग के पहले हाफ में जब ये दोनों टीमें भिड़ी थीं तो मुंबई ने जीत हासिल की थी। वहीं, कोलकाता अभी तक सही संयोजन नहीं खोज पाई है, खासकर उसकी बल्लेबाजी में कई पेंच हैं। सलामी जोड़ी उसे अब तक मजबूत नहीं मिली। 

सुनील नरेन और शुभमन गिल के साथ लीग के शुरूआती मैचों में जाने वाली कोलकाता ने बाद में राहुल त्रिपाठी और गिल को आजमाया। यह जोड़ी काफी हद तक सफल भी रही लेकिन पिछले मैच में टॉम बेंटन को मौका मिला था लेकिन वो असफल रहे थे।

वहीं, मुंबई का हर बल्लेबाज फॉर्म में है, कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक की ओपनिंग जोड़ी ने मिलकर भले ही कोई बड़ी साझेदारी न की हो लेकिन इन दोनों में से एक न एक रन कर देता है। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, जो मध्य क्रम को अपने कंधों पर संभाले हुए हैं। अंत में किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या और क्रूणाल पांड्या तेजी से रन करने में सफल रहे हैं।

टॉस- केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

वेन्यू- शेख जायद स्टेडियम, अबुधाबी

बदलाव- मुंबई के खिलाफ इस मैच में केकेआर की टीम ने दो बदलाव किए हैं। केकेआर ने इस मुकाबले में क्रिस ग्रीन और शिवम मावी को मौका दिया है जबकि कमलेश नागरकोटी और टॉम बेनटन को बाहर किया है। वहीं मुंबई ने जेम्स पैटिनसन को आराम देकर नाथन कुल्टर नाइल को मौका दिया है।

प्लेइंग XI-

मुंबई- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

केकेआर- राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, क्रिस ग्रीन, पैट कमिंस, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, प्रसीद कृष्णा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement