1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 | केन विलियमसन की पारी देख गदगद हुआ आशीष नेहरा का दिल, तारीफ में कह दी ये बात

IPL 2021 | केन विलियमसन की पारी देख गदगद हुआ आशीष नेहरा का दिल, तारीफ में कह दी ये बात

आशीष नेहरा ने कहा "मैं विलियमसन के खिलाफ खेला हूं और वो ऐसा बल्लेबाज है जो किसी भी मुश्किल का समाधान निकालना जानता है। एक बल्लेबाज होने के नाते टी20 क्रिकेट में आपको रिस्क लेना होता है, लेकिन वह काफी सोच-समझकर रिस्क लेते हैं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 26, 2021 10:19 IST
Kane Williamson innings overwhelmed Ashish Nehra heart Against Delhi Capitals SRH vs DC- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kane Williamson innings overwhelmed Ashish Nehra heart Against Delhi Capitals SRH vs DC

सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों आईपीएल 2021 के 20वें मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। यह मुकाबला सुपर ओवर तक गया, लेकिन वहां दिल्ली की टीम हैदराबाद से एक कदम आगे निकली और उन्होंने बाजी मार ली। हैदराबाद की टीम के लिए इस मुकाबले में एक अच्छी बात यह रही कि उनके मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केन विलियमसन ने 66 रन की पारी खेली। हैदराबाद आईपीएल की शुरुआत से ही मिडिल ऑर्डर से जूझ रहा था।

केन विलियमसन ने दिल्ली के खिलाफ 159 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 66 रन की नाबाद पारी खेली। विलियमसन की इस पारी के फैन आशीष नेहरा हो गए और उन्होंने इस कीवी खिलाड़ी की जमकर तारीफ की।

क्रिकबज से आशीष नेहरा ने कहा "मैं विलियमसन के खिलाफ खेला हूं और वो ऐसा बल्लेबाज है जो किसी भी मुश्किल का समाधान निकालना जानता है। एक बल्लेबाज होने के नाते टी20 क्रिकेट में आपको रिस्क लेना होता है, लेकिन वह काफी सोच-समझकर रिस्क लेते हैं।"

उन्होंने आगे कहा "उदहारण के तौर पर आप केदार जाधव को ही ले लीजिये। केदार ने इस मुश्किल पिच पर आगे बढ़कर अमित मिश्रा को छक्का लगाता चाहा, लेकिन वो ऐसा करने में नाकाम रहे। मैं ये नहीं कह रहा हूं कि इस पिच पर छक्का लगाया नहीं जा सका। लेकिन केन ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने आगे बढ़कर छक्का लगाने की जगह सिंगल ढूंढा। इससे यह साफ होता है कि वह मानसिक रूप से कितने स्ट्रॉन्ग हैं।"

दिल्ली ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पृथ्वी शॉ (53) के अर्धशतक की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए थे। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम भी 159 रन ही बना सकी। हैदराबाद की ओर से केन विलियमसन ने 66 रन की नाबाद पारी खेली थी।

सुपर ओवर में दिल्ली की ओर से अक्षर पटेल ने मात्र 7 रन खर्च किए थे। 8 रन के लक्ष्य को ऋषभ पंत और शिखर धवन की जोड़ी ने आसानी से हासिल कर लिया था। आाईपीएल 2021 का यह पहला सुपर ओवर मुकाबला था।

Write a comment

Social Tracker