1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021: विराट कोहली ने ऋतुराज गायकवाड़ का अविश्वसनीय कैच पकड़कर किया सबको हैरान, देखें वीडियो

IPL 2021: विराट कोहली ने ऋतुराज गायकवाड़ का अविश्वसनीय कैच पकड़कर किया सबको हैरान, देखें वीडियो

आईपीएल 2021 का 35वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 24, 2021 22:35 IST
Virat Kohli surprised everyone by catching Rituraj Gaikwad's incredible catch, watch video IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IPLT20.COM Virat Kohli surprised everyone by catching Rituraj Gaikwad's incredible catch, watch video IPL 2021

आईपीएल 2021 का 35वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेाज ऋतुराज गायकवाड़ का कैच आगे की तरफ हवा में डाइव लगाते हुए पकड़ा। विराट कोहली का यह कैच देखने के बाद आरसीबी के खिलाड़ी समेत ऋतुराज भी हैरान थे।

RCB vs CSK: विराट कोहली ने लॉर्ड शार्दुल ठाकुर की गेंद पर लगाया 'NO Look' सिक्स, Watch Video

युजवेंद्र चहल के 9वें ओर की दूसरी गेंद पर गायकवाड़ प्वॉइंट की दिशा में शॉट खेलना चाहते थे तब विराट कोहली ने आगे की तरफ सूपरमैन डाइव लगाई और बेहद ही शानदार तरीके से कैच को पड़ा। कैच काफी नीचे पकड़ा गया था इस वजह से अंपायरो नें भी तुरंत फैसला नहीं दिया। विराट कोहली की इस कैच का फैसला फिर थर्ड अंपायर के पास गया और वहां स्लो मोशन में देखने को मिला कि कोहली ने बेहद ही शानदार तरीके से इस कैच को पूरा किया था। ऋतुराज समेत बाकी खिलाड़ी भी कोहली की फील्डिंग को देखकर हैरान थे।

बता दें, देवदत्त पड्डिकल (70) और कप्तान विराट कोहली (53) के दमदार बल्लेबाजी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) नो यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को दिया 157 रनों का लक्ष्य । सीएसके के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए। सीएसके की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन, शार्दुल ठाकुर ने दो जबकि दीपक चहर ने एक विकेट लिए।

AUS W vs IND W: स्मृति मंधाना ने नो बॉल विवाद पर दिया ये बयान

इससे पहले, कप्तान कोहली और पड्डिकल ने आरसीबी को अच्छी शुरूआत दिलाई और दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी की । इस साझेदारी को ब्रावो ने कप्तान कोहली को आउट कर तोड़ा जिन्होंने 41 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 53 रन बनाए। इसके कुछ देर बाद नए बल्लेबाज के रुप में उतरे एबी डिविलयर्स (12) को शार्दुल ने आउट कर पवेलियन भेजा।

पड्डिकल भी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए और वह भी 50 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्के की मदद से 70 रन बनाए। पड्डिकल का विकेट भी शार्दुल ने ही लिया। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका, टिम डेविड (1) , ग्लेन मैक्सवेल (11), हर्षल पटेल (3) और वनिंदु हसरंगा एक रन बनाकर नाबाद रहे।

Write a comment

Social Tracker