1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022 : एमएस धोनी को अपने फैसले पर पछतावा, मथीशा पथिराना पर कही ये बात

IPL 2022 : एमएस धोनी को अपने फैसले पर पछतावा, मथीशा पथिराना पर कही ये बात

चेन्नई सुपरकिंग्स के पास केवल आठ अंक हैं। सीएसके इस वक्त आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में नंबर नौ पर है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 15, 2022 19:58 IST
Mathisha Pathirana- India TV Hindi
Image Source : PTI Mathisha Pathirana

Highlights

  • आईपीएल 2022 में सीएसके को मिली एक और शर्मनाक हार
  • गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट से हराया
  • सीएसके की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में नौ नंबर पर पहुंची

आईपीएल की सबसे बड़ी टीम और चार बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को एक और मैच में हार का सामना करना पड़ा है। गुजरात टाइटंस ने सीएसके को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके अब तक 12 मैच खेल चुकी है, इसमें से टीम को केवल चार ही मैचों में जीत मिली है। टीम के पास केवल आठ अंक हैं। सीएसके इस वक्त आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में नंबर नौ पर है। केवल मुंबई इंडियंस ही सीएसके से पीछे है। हालांकि सीएसके की प्लेआफ में एंट्री करने की उम्मीद पहले ही खत्म हो गई थी। 

MS Dhoni

Image Source : PTI
MS Dhoni

गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में सीएसके के कप्तान एमएस धोनी टॉस जीता और पहले ​बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन टीम बड़ा स्कोर नहीं कर पाई। मैच खत्म होने के बाद कप्तान एमएस धोनी ने माना भी कि पहले बल्लेबाजी करने का फैसला सही नहीं था। धोनी ने कहा कि पहले हाफ में तेज गेंदबाजों का हिट करना मुश्किल था। खास बात ये रही ​कि सीएसके की टीम अपनी पारी के आखिरी पांच ओवर में एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाई। जबकि टीम के पास विकेट भी बचे हुए थे। शायद यही कारण रहा कि टीम बड़ा स्कोर नहीं टांग पाई। हालांकि एमएस धोनी ने श्रीलंका के गेंदबाज मथीशा पथिराना की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि मथीशा पथिराना गलती कम कर रहे हैं। उनके पास स्लोअर वन भी अच्छी है। अगर मथीशा पथिराना लगातार तेज गेंदबाजी करते हैं तो उन्हें हिट कर पाना मुश्किल काम है। मथीशा पथिराना की अपने एक्शन के लिए श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से तुलना होती है। दोनों का बॉलिंग एक्शन करीब करीब एक ही जैसा है। 

आपको बता दें कि सीएसके ने मैच में पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 133 रन ही बनाए। गुजरात टाइटंस के सामने जीत के लिए 134 रनों का छोटा सा टोटल था, जिसे गुजरात ने 19.1 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। मैच में बेहतरीन अर्धशतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को प्लेयर आफ द मैच चुना गया। उन्होंने 57 गेंद पर 67 रन की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से एक छक्का और आठ चौके आए। इस जीत के साथ गुजरात टाइटंस के अब 20 अंक हो गए हैं। ये भी पक्का हो गया है कि टीम अब पहले या दूसरे नंबर पर ही रहेगी। वहीं दूसरी ओर सीएसके के अभी भी दो मैच बचे हुए हैं। एमएस धोनी ने मैच के बाद कहा कि वे आने वाले मैचों में कुछ नए​ खिलाड़ियों को मौका देने की कोशिश करेंगे।