1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. KKR vs DC : कैसी होगी ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच, कितने बनेंगे रन, ओस का क्या होगा असर

KKR vs DC : कैसी होगी ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच, कितने बनेंगे रन, ओस का क्या होगा असर

रिषभ पंत श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते थे। उसके बाद श्रेयस अय्यर रिषभ पंत की कप्तानी में खेलते हुए नजर आए। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 10, 2022 13:46 IST
KKR- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KKR

KKR vs DC Dream11 Team, Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals IPL Match Dream11, KKR vs DC Best players, Brabourne Stadium Pitch Report, Kolkata Knight Riders Dream11 Team Player List, Delhi Capitals Dream11 Team Player List, Dream11 Fantasy Cricket Tips, Fantasy Cricket Tips, Fantasy Playing Tips.

आईपीएल 2022 में आज का मैच बहुत ही खास है। दो दोस्त आमने सामने होने जा रहे हैं। अभी कुछ ही समय पहले तक रिषभ पंत श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते थे। उसके बाद श्रेयस अय्यर रिषभ पंत की कप्तानी में खेलते हुए नजर आए। अब दोनों की टीमें अलग अलग हैं। श्रेयस अय्यर के अब कोलकाता नाइटराइडर्स के खेमे हैं और कप्तान हैं, वहीं रिषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करेंगे। दोनों एक दूसरे की खूबियों और खामियों को अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए वार पलटवार भी खूब होंगे।

आज का मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के पास धाकड़ खिलाड़ी हैं। साथ ही इस पिच पर रन भी खूब बनते हैं। कम से कम 180 रन तो बनने ही चाहिए और अगर कोई एक दो खिलाड़ी फार्म में आए तो रनों का आंकड़ा 200 तक भी जा सकता है। मैच दिन का होगा, इसलिए ओस का कोई भी असर देखने के लिए नहीं मिलेगा। आज का ये मैच बल्लेबाजों का और हाईस्कोरिंग हो जाए तो कोई बड़ी बात नहीं है। इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 193 रन है। अभी तक हम लगातार ये ही देख रहे हैं कि जो टीम टॉस जीतती है, पहले गेंदबाजी करने का फैसला करती है, लेकिन ब्रेबोर्न स्टेडियम पर जो टीम बाद में बल्लेबाजी करती है, उसकी जीत का प्रतिशत केवल 40 के ही करीब है। यानी हो सकता है कि कप्तान टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला कर लें। 

 
केकेआर बनाम डीसी मैच की पूरी जानकारी 
स्थान: ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई
समय: मैच दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा।
कहां देखें : मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आप देख सकते हैं। साथ ही मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप और जियो टीवी पर लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। 

डीसी बनाम केकेआर मैच में ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम 
विकेटकीपर : रिषभ पंत
बल्लेबाज : डेविड वार्नर, श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ
आलराउंडर : पैट कमिंस, अक्षर पटेल, वेंकटेश अय्यर
गेंदबाज : सुनील नरेन, कुलदीप यादव, एनरिक नोर्खिया, उमेश यादव