1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. LSG vs GT : आज इन धुरंधरों के बीच होगी जबरदस्त जंग, जानिए Top Players Battle

LSG vs GT : आज इन धुरंधरों के बीच होगी जबरदस्त जंग, जानिए Top Players Battle

आज के मैच की खास बात ये भी है कि जो भी टीम आज जीतेगी, वो प्लेऑफ्स के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जाएगी।

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: May 10, 2022 16:23 IST
Kl Rahul vs Mohammad Shami- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kl Rahul vs Mohammad Shami

Highlights

  • आईपीएल में आज एलएसजी और जीटी के बीच होगा मुकाबला
  • आज जो भी टीम जीतेगी वो प्लेऑफ में कर जाएगी क्वालीफाई
  • दोनों टॉप की टीमों के बीच हो सकती है काफी रोचक जंग

आईपीएल 2022 में आज प्वाइंट्स टेबल की दो टॉप की टीमों के बीच मुकाबला है। एक तरफ होगी लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम, जो इस वक्त टॉप पर है, उसका मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा, जो दूसरे नंबर पर काबिज है। आज के मैच की खास बात ये भी है कि जो भी टीम आज जीतेगी, वो प्लेऑफ्स के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जाएगी। आज के मैच में कई धुरंधर एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे। 

केएल राहुल बनाम मोहम्मद शमी 

लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल पहले पंजाब किंग्स के कप्तान हुआ करते थे। कभी केएल राहुल और मोहम्मद शमी एक ही टीम से खेलते थे, लेकिन अब केएल राहुल लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान हैं और मोहम्मद शमी गुजरात टाइटंस से खेलते हुए नजर आएंगे। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच की जंग आज काफी रोचक हो सकती है। केएल राहुल ने अब तक मोहम्मद शमी की चार गेंदों का सामना किया है और उसमें वे 11 रन ही बना सके हैं। वहीं मोहम्मद शमी ने अब तक एक ही बार केएल राहुल को आउट करने में कामयाबी हासिल की है। 

​क्विंटन डिकॉक बनाम लॉकी फर्ग्यूसन
आज के मैच की दूसरी रोचक जंग क्विवंटन डिकॉक और लॉकी फर्ग्यूसन के बीच देखने के लिए मिलेगी। क्विवंटन डिकॉक ने लॉकी फर्ग्यूसन की सात गेंदों पर 13 रन बनाए हैं। लेकिन लॉकी फर्ग्यूसन अभी तक एक भी बार क्विंटन डिकॉक को आउट नहीं कर पाए हैं, लॉकी फर्ग्यूसन की कोशिश होगी कि आज वे इस जंग को जीतें। देखना होगा कि जब ये दोनों आमने सामने होंगे तो क्या कुछ होता है। 

शुभमन गिल बनाम आवेश खान
आज के मैच में दो युवा गेंदबाज और बल्लेबाज के बीच भी अच्छा मुकाबला देखने के लिए मिल सकता है। शुभमन गिल बनाम आवेश खान। शुभमन गिल ने अब तक आवेश खान की 28 गेंदों का सामना किया है और 25 रन अब तक वे बना चुके हैं। इस बीच दो बार आवेश खान ने शुभमन गिल को आउट करने में कामयाबी हासिल की है। आज फिर ये दोनों आमने सामने आ सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इस रोचक जंग में बाजी कौन मारता है।