Friday, April 26, 2024
Advertisement

केरला ब्लास्टर्स एफसी ने बोस्नियाई डिफेंडर एनेस सिपोविक से किया करार

साराजेवो में बोस्नियाई क्लब जेलजेज्निकर के य्युवा क्ला माध्यम से आगे बढ़ने के बाद, सिपोविक रोमानियाई क्लब-एससी ओटेलुल गलाती में शामिल हो गए।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 01, 2021 13:38 IST
Kerala Blasters FC, Bosnian, defender, Enes Sipovic, Football, Sports, ISL, India - India TV Hindi
Image Source : TWITTER, ISL  Enes Sipovic

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब केरला ब्लास्टर्स एफसी ने 2021/22 सीजन से पहले बोस्निया और हरजेगोविना के सेंट्रल डिफेंडर एनेस सिपोविक के साथ करार किया है। दिग्गज डिफेंडर इससे पहले एक सीजन के लिए चेन्नइयन एफसी की ओर से खेल चुके हैं। 

साराजेवो में बोस्नियाई क्लब जेलजेज्निकर के य्युवा क्ला माध्यम से आगे बढ़ने के बाद, सिपोविक रोमानियाई क्लब-एससी ओटेलुल गलाती में शामिल हो गए।

यह भी पढ़ें- Tokyo Olympics 2020 : जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया की मेंस हॉकी टीम ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

पिछले सीजन में चेन्नइयन एफसी के लिए खेलने से पहले, वह कतर में उम्म सलाल के लिए खेले थे। सिपोविक ने चेन्नइयन एफसी के लिए नियमित रूप से प्रदर्शन किया, पिछले सीजन में आईएसएल में 18 मैच खेले।

एक पूर्व बोस्निया और हजेर्गोविना अंडर -21 अंतरराष्ट्रीय, सिपोविक केरल ब्लास्टर्स एफसी जसी पहनने वाले पहले बोस्नियाई खिलाड़ी बन जाएंगे।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जॉर्ज बेली बने नेशनल टीम के मुख्य चयनकर्ता

केरला ब्लास्टर्स एफसी के खेल निदेशक, करोलिस स्किंकिस ने कहा: एनेस एक विश्वसनीय डिफेंडर है। उनका सेट पीस और पोजिशनिंग मजबूत है। मुझे पता है कि वह भारतीय परिस्थितियों के अनुकूल हो सकते है और वह एक उत्कृष्ट टीम खिलाड़ी है। मैं खुश हूं और जल्द ही उनके साथ काम करने की उम्मीद कर रहा हूं।

सिपोविक ने कहा, मैं अद्भुत प्रशंसकों की फौज के साथ भारत के सबसे बड़े क्लबों में से एक में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement