Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नया फोन लेने जा रहे हैं तो इस लिस्ट को पढ़ लीजिए, अप्रैल में लॉन्च होने वाले हैं ये बढ़िया स्मार्टफोन

मार्च की तरह ही अप्रैल के महीने में भी कई धांसू स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो खबर में दी गई जानकारी आपके काम आ सकती है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: April 01, 2023 21:00 IST
Upcoming Smartphone in April 2023- India TV Hindi
Image Source : CANVA अप्रैल में लॉन्च होने वाले हैं ये बढ़िया स्मार्टफोन

Upcoming Smartphone in April 2023: मार्च का महीना स्मार्टफोन मार्केट के लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल मार्च में कई शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए गए। अब अप्रैल शुरू हो चुका है। अप्रैल भी लॉन्चिंग के मामले में पीछे नहीं है। इस महीने भी हमें एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन देखने को मिलने वाले हैं। कई स्मार्टफोन की लॉचिंग से जुड़ी जानकारी तो सामने भी आ चुकी है। ऐसे में, अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो थोड़ा सब्र कीजिए। हो सकता है अप्रैल में होने वाली लॉन्चिंग आपके लिए बेस्ट डील बन जाए। यहां हम आपको अप्रैल 2023 में लॉन्च के लिए तैयार कुछ स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। 

वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट

वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट को भारत में 4 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है। नॉर्ड CE 3 लाइट पिछले साल के नॉर्ड CE 2 लाइट का ही सक्सेसर है। जहां तक कीमत की बात है तो इसके लिए उम्मीद की जा रही है कि कीमत 25,000 रुपये से कम होगी। इसके साथ ही, नॉर्ड CE 3 लाइट में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच एलसीडी स्क्रीन होने की लीक्स सामने आई हैं। फोन में स्नैपड्रैगन 695 का सपोर्ट मिल सकता है।

Poco F5 

Poco F5 को 6 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि यह फोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 चिप के साथ भारत में लॉन्च होने वाला पहला फोन हो सकता है। Poco F5 में 67W फास्ट चार्जिंग और 50MP कैमरा के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।

आसुस ROG फोन 7 

ROG फोन 7 भारतीय और ग्लोबल मार्केट में 13 अप्रैल को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उम्मीद है कि फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आएगा, जिसमें से चुनने के लिए 16GB रैम और 512GB स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है। फोन में 6,000mAh बैटरी के साथ 165Hz AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी M54 5G

Samsung Galaxy M54 5G की लॉचिंग को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि फोन अप्रैल में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, तारीख का अभी खुलासा नहीं हुआ है। गैलेक्सी M54 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। फोन Exynis 1380 प्रोसेसर, 108 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 25W फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 6,000mAh के साथ आ सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Reviews and Compare News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement