Friday, May 10, 2024
Advertisement

श्याओमी का हाईटेक फीचर्स वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च, देखिए Photos

श्याओमी के एमआई सीरीज़ के फोन्स अपनी बेहतरीन क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनमें एक कमी देखी गई है कि आप स्टोरेज बढ़ा नहीं सकते। इंटरनल स्टोरेज की आखिर एक लिमिट होती है

Manoj Sharma Manoj Sharma
Updated on: February 26, 2016 21:06 IST
cellphone- India TV Hindi
cellphone

श्याओमी के एमआई सीरीज़ के फोन्स अपनी बेहतरीन क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनमें एक कमी देखी गई है कि आप स्टोरेज बढ़ा नहीं सकते। इंटरनल स्टोरेज की आखिर एक लिमिट होती है और अगर माइक्रो एसडी कार्ड का स्लॉट फोन में नहीं हो, तो फिर पुराना डाटा फोन से हटाना ही एकमात्र विकल्प बचता है। अगर आप भी श्याओमी के स्मार्टफोन के दीवाने हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। श्याओमी एमआई 4 एस में कंपनी ने माइक्रो एसडी स्लॉट दिया है।

श्याओमी एमआई 4 एस में लगा है माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट

श्याओमी एमआई 4एस की सबसे बड़ी खूबी है, इसमें लगा माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट। इस फीचर की वजह से एमआई 4 के सभी वैरिएंट्स से एमआई 4एस के यूज़र्स को काफी फायदा होगा। कंपनी ने इस डिवाइस में 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया है।

बिक्री 1 मार्च से शुरू, कीमत करीब 18,000 रुपए

बुधवार को श्याओमी ने अपना नया स्मार्टफोन एमआई 4एस चीन में लॉन्च किया था, जो ब्लैक, गोल्ड, पर्पल और व्हाइट कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा। करीब 18,000 रुपए की कीमत वाले इस स्मार्टफोन की बिक्री 1 मार्च से चीन में शुरू भी हो जाएगी। इनमें प्रमुख हैं – एमआई 3, एमआई 4, एमआई 4 आई, रेडमी 1, रेडमी 2, रेडमी 2 प्राइम, रेडमी नोट 2 और रेडमी नोट 2 प्राइम। इसके अलावा श्याओमी का टैबलेट मी पैड भी भारत में काफी लोकप्रिय रहा है।

श्याओमी एमआई 4एस को कौन-से फीचर्स औऱ स्पेसिफिकेशन्स बनाते हैं बाज़ार में सबसे अलग, जानने के लिए अगली स्लाइड्स पर जाएं:

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement