Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

2024 में बार-बार नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज! Airtel इन प्लान्स में दे रहा है 365 दिन की वैलिडिटी

एयरटेल के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं और कंपनी देश की दूसरे नंबर की टेलीकॉम कंपनी है। एयरटेल ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान्स भी जोड़ रखे हैं जिनमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अगर आप बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री होना चाहते हैं तो इन प्लान्स की तरफ जा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 27, 2023 15:45 IST
365 days validity plans, 365 days validity prepaid plans, airtel 365 days validity plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो यूजर्स की सुविधा के लिए एयरटेल कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है।

Airtel cheapest Annula Recharge plans: एयरटेल देश की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। Airtel के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा ग्राहक मौजूद है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। कंपनी के पास शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दोनों तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। आप अपनी जरूरत और बजट के मुताबिक रिचार्ज प्लान्स का चुनाव कर सकते हैं। 

एयरटेल की रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में कई सारे प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप एयरटेल यूजर हैं और 2024 में बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री होना चाहते हैं तो आप कंपनी के इन प्लान्स की तरफ रुख कर सकते हैं। आइए आपको बताते हैं एयरटेल के कुछ शानदार ऑफर्स वाले एनुअल प्लान्स के बारे में...

Airtel का 1,799 रुपये वाला प्लान

अगर आप अपने एयरटेल नंबर को 1799 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको इस प्लान में पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3600 SMS फ्री देती है। इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ 24GB डेटा मिलता है। अगर इसके एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें फ्री हैलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

Airtel Rs 1799 plan, Airtel Rs 2999 plan

Image Source : फाइल फोटो
एयरटेल का सस्ता एनुअल प्लान।

Airtel का  2,999 रुपये वाला प्लान

एयरटेल इस प्लान में भी ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी देता है। आप पूरी वैलिडिटी के दौरान किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। अगर इस प्लान के डेटा बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को कुल 730GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही हर दिन आपको 100 SMS भी मिलते हैं। 

Airtel Rs 1799 plan, Airtel Rs 2999 plan

Image Source : फाइल फोटो
कंपनी इस प्लान में यूजर्स को कई सारे ऑफर्स देती है।

Airtel का  3,359 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के पास एक 3,359 रुपये का प्लान मौजूद है। इस प्लान में भी ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ यूजर्स को इसमें 2.5GB डेटा मिलता है। कंपनी इसमें यूजर्स को 100 SMS भी ऑफर करती है। कंपनी ग्राहकों को हैलोट्यून्स और विंग म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। एयरटेल इस प्लान के साथ एलिजिबल ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर करती है। 

यह भी पढ़ें- Flipkart Winter Sale: Google Pixel 7 Pro पर 26,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट, तुरंत कर लें खरीदारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement