Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Airtel का धांसू प्लान, एक बार रिचार्ज करके पूरे साल भर की छुट्टी, मिलेगा भरपूर डेटा और OTT का एक्सेस

Airtel Best Recharge Plan: एयरटेल के पास एक ऐसा प्रीपेड प्लान है, जिसे एक बार रिचार्ज कराने के बाद पूरे साल भर की छुट्टी हो जाती है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिडेट कॉलिंग के साथ भरपूर डेटा का भी लाभ मिलता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 23, 2024 7:00 IST
Airtel Best Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE Airtel Best Recharge Plan

Airtel Best Recharge Plan: एयरटेल अपने यूजर्स के लिए ऐसे कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान ऑफर करता है, जिसमें लंबी वैलिडिटी का लाभ मिलता है। कंपनी अपने यूजर्स को एक महीने, तीन महीने, 6 महीने और एक साल तक की वैलिडिटी वाले कई रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है। लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान लेने से यूजर्स को अपना नंबर बार-बार रिचार्ज नहीं कराना पड़ता है। कंपनी के पास ईयरली वैलिडिटी वाले कई प्लान हैं, लेकिन उनमें से एक बेस्ड प्लान है, जिसमें भरपूर डेटा के साथ-साथ OTT का भी सब्सक्रिप्शन फ्री में ऑफर किया जाता है।

3359 रुपये वाला प्लान

एयरेटल की लंबी वैलिडिटी वाला यह सबसे जबरदस्त प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 365 दिन यानी पूरे एक साल की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है, यानी यूजर्स को पूरे देश में किसी भी नंबर पर कॉल करने पर अनलिमिटेड कॉल करने का फायदा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में डेली 2.5GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। साथ ही, इसमें यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS का भी लाभ मिलेगा।

Airtel Best Recharge Plan

Image Source : FILE
Airtel Best Recharge Plan

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान इन ऑफर्स के साथ कई और बेनिफिट्स के साथ आता है। इसमें 5G स्मार्टफोन यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ मिलता है। यही नहीं, यूजर्स को 1 साल के लिए 499 रुपये वाला Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। साथ ही, Wynk Music और फ्री हैलोट्यून्स का ऑफर भी इस प्लान में यूजर्स को मिलेगा।

1 साल की वैलिडिटी वाले अन्य प्लान

1 साल की वैलिडिटी वाले एयरटेल के अन्य रिचार्ज प्लान की बात करें तो ये प्लान 2999 रुपये और 1799 रुपये में आते हैं। इन दोनों रिचार्ज प्लान में यूजर्स को Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है। 2999 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जा रहा है। वहीं, 1799 वाले प्लान में यूजर्स को कुल 24GB डेटा का लाभ मिलेगा। इन दोनों प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ अन्य बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement