Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Amazon Great Summer Sale 2024 की डेट का हुआ ऐलान, स्मार्टफोन से लेकर TV-AC पर मिलेगा 65% तक डिस्काउंट

अमेजन अपने लाखों करोड़ों ग्राहकों के लिए Amazon Great Summer Sale लाने जा रहा है। कंपनी ने इस अपकमिंग सेल की डेट का भी ऐलान कर दिया है। अगर आप अपने लिए एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं या फिर घर के लिए कोई नया अप्लायंसेस लेना चाहते हैं तो आप अमेजन सेल में हैवी डिस्काउंट के साथ शॉपिंग कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 28, 2024 12:21 IST
Amazon Great Indian Festival, amazon sale today, AC price, अमेजन ग्रेट समर सेल, amazon great summer - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन सेल में आप हैवी डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन्स खरीद पाएंगे।

ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों की मौज होने वाली है। अमेजन अपने ग्राहकों के लिए Amazon Great Summer Sale 2024 लाने जा रहा है। अमेजन पिछले काफी दिनों से इस सेल को अपने प्लेटफॉर्म पर टीज कर रहा था, अब कंपनी ने इसकी डेट का ऐलान कर दिया है। अमेजन पर Great Summer Sale 2024 की शुरुआत 2 मई से होगी। 

अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग में हैवी डिस्काउंट के साथ अपने पैसे बचाना चाहते हैं तो Amazon Great Summer Sale आपको बड़ा ऑफर देने वाली है। इस सेल में आप बंपर डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन्स, टीवी, एसी और दूसरे होम अप्लायंसेस को भारी छूट के साथ खरीद पाएंगे। अमेजन इस अपकमिंग सेल में छोटे-बड़े हर तरह के प्रोडक्ट में ग्राहकों को छूट देने वाला है। सेल में ग्राहकों को अमेजन कूपन, कैशबैक रिवॉर्ड, अमेजन कॉम्बो जैसे ऑफर्स भी मिलेंगे। 

इस कैटेगरी में 65% तक की मिलेगी छूट

Amazon Great Summer Sale 2024 में टीवी एंड एप्लायंसेस पर ग्राहकों को करीब 65 पर्सेंट तक की छूट मिल सकती है। कंपनी ने इस कैटेगरी एसी, फ्रिज, कूलर, वाशिंग मशीन, स्मार्ट टीवी, माइक्रोवेव, किचन चिमनी, डिश वॉशर जैसे कई प्रोडक्ट को शामिल किया है। 

AC को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

अगर आप इस बार भीषण गर्मी से  बचने के लिए नया एसी खरीदने की प्लानिंग करने वाले हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। Amazon Great Summer Sale में आप ब्रांडेड एयर कंडीशनर पर 55 पर्सेंट तक की भारी छूट पा सकते हैं। एलजी 1.5 टन, वोल्टास 1.5 टन एसी, Carrir 1.5 टन एसी, LLoyd 1.5 टन एसी, DAIKIN 1.5 टन एसी को आप तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद पाएंगे। अमेजन सेल में आप स्प्लिट के साथ साथ विंडो एसी को भी तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद पाएंगे। 

इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी छूट

Amazon Great Summer Sale समर सेल में कंपनी आईफोन्स, सैमसंग, वनप्लस, शाओमी, रियलमी, पोको, वीवो जैसे ब्रांडेड स्मार्टफोन्स को आप बेहद सस्ते दाम में खरीद सकेंगें। अगर आप आईफोन और सैंमसंग का कोई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह सेल एक अच्छा मौका है। स्मार्टफोन की खरीदारी पर आप अच्छे खासे पैसे बचा सकते हैं। 

Great Summer Sale में मिलेगी बंपर छूट

Amazon Great Summer Sale 2024 में कंपनी ग्राहकों को तगड़ा बैंक ऑफर भी दे रही है। अगर आप खरीदारी के दौरान ICICI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 पर्सेंट का इस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। अमेजन की सेल में आपको पे ऑन डिलीवरी का भी ऑप्शन मिलेगा। कंपनी इस सेल की शुरुआत 2 मई को दोपहर से शुरू करेगी। बता दें कि इस सेल में ग्राहकों को तगड़े ऑफर्स देने के लिए ICICI Bank, BOBCARD व OneCard के साथ साझेदारी की है।

यह भी पढ़ें- 1 मई से बंद हो जाएगी OnePlus की बिक्री, 2 लाख दुकानों से हट जाएंगे स्मार्टफोन्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement