Saturday, June 15, 2024
Advertisement

OnePlus Open 2 को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने, दमदार प्रोसेसर और शानदार कैमरा के साथ करेगा एंट्री

वनप्लस ने पिछले साल अपना पहला फोल्डेबल फोन OnePlus Open को अक्टूबर महीने में लॉन्च किया था। अब इसके सक्सेसर OnePlus Open 2 को लेकर लगातार नई-नई अपडेट्स सामने आ रही है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट की मानें तो OnePlus Open 2 में कंपनी क्वालकॉम का नेक्स्ट जनरेशन का प्रोसेसर दे सकती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 24, 2024 18:42 IST
oneplus open 2, oneplus open 2 specifications,oppo find n5, foldable phone launch, Oneplus foldable - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस जल्द ही बाजार में लॉन्च कर सकता है नया फोल्डेबल फोन्स।

वनप्लस के अपकमिंग फोल्डेबल फोन को लेकर सोशल मीडिया में पिछले काफी दिनों से चर्चा हो रही है। अब लगभग सभी स्मार्टफोन मेकर कंपनी धीरे-धीरे फोल्डेबल फोन्स की तरफ ज्यादा फोकस कर रही हैं। इसी क्रम में अब वनप्लस अपना दूसरा फोल्डेबल फोन OnePlus Open 2 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। OnePlus Open 2 को लेकर अब एक बड़ी अपडेट सामने आई है। 

आपको बता दें कि वनप्लस की तरफ से अपना पहला फोल्डेबल फोन OnePlus Open को पिछले साल अक्टूबर के महीने में लॉन्च किया गया था। इसे कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स के साथ बाजार में उतारा था। इसके आने के बाद से इसके सक्सेसर का लोग इंतजार करने लगे थे। अब OnePlus Open 2 को लेकर कुछ नई जानकारियां सामने आई हैं। 

OnePlus Open 2 में मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

लेटेस्ट लीक रिपोर्ट के मुताबिक  OnePlus Open 2 को कंपनी  Snapdragon 8 Gen 4 SoC के साथ लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक स्नैपड्रैगन की तरफ से इस प्रोसेसर को पेश किए जाने को लेकर किसी भी तरह का कोई ऐलान नहीं किया गया है। आपको बता दें कि बताया जा रहा है कि Oppo Find N5 में भी यही चिपसेट मिल सकता है और वनप्लस का अपकमिंग फोन ओप्पो के अपकमिंग फोल्डेबल फोन का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। 

OnePlus Open 2 को लेकर चाइनीज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर फेमस टिप्स्टर की तरफ से यह बताया गया कि OnePlus Open 2 को 2025 की पहली तिमाही में मार्केट में उतारा जा सकता है। यह फोल्डेबल फोन क्वालकॉम के नेक्स्ट जनरेशन वाले प्रोसेसर पर बेस्ड हो सकता है। लीक्स की मानें तो प्रोसेसर बनाने वाली दिग्गज प्रोसेसर कंपनी क्वालकॉम अक्टूबर में नेक्स्ट चिपसेट को लॉन्च कर सकता है। 

लाइट वेट होगा OnePlus Open 2

लीक रिपोर्ट की मानें तो OnePlus Open 2 को लाइट वेट रखने के लिए इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी पर बेस्ट एडवांस हिंज, अल्ट्रा फ्लैट इंटर्नल स्क्रीन के साथ एक हाई रेजोल्यूशन कवर स्क्रीन और बेहद पतला डिजाइन दिया जा सकता है। OnePlus Open 2 में भी ग्राहकों को पेरिस्कोप कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Realme 12 Pro 5G के दाम में बड़ी गिरावट, 12GB वाला फोन 26% तक सस्ता हो गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement