Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Samsung, Motorola के उड़े 'होश', यह कंपनी लाई सबसे सस्ता फ्लिप स्मार्टफोन, डिजाइन देखकर कहेंगे 'वाह'

Samsung, Motorola जैसे ब्रांड्स को टक्कर देने के लिए रग्ड स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Blackview ने सबसे सस्ता फ्लिप स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। इस फोन का लुक और डिजाइन काफी स्टाइलिश है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 30, 2024 12:14 IST
Blackview Hero 10 Flip Smartphone- India TV Hindi
Image Source : FILE Blackview Hero 10 Flip Smartphone

Samsung, Motorola, Oppo जैसे ब्रांड को चौंकाने के लिए Blackview ने सबसे सस्ता फ्लिप स्मार्टफोन मार्केट में उतार दिया है। अपने रग्ड स्मार्टफोन के लिए लोकप्रिय ब्रांड ने अपने इस फ्लिप स्मार्टफोन को फरवरी में आयोजित हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2024) पेश किया था। अब इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म AliExpress पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन काफी आकर्षक है। आइए, जानते हैं सबसे सस्ते फ्लिप स्मार्टफोन के बारे में...

Blackview Hero 10 के फीचर्स

AliExpress पर लिस्ट हुए स्पेशिफिकेशन सीट के मुताबिक, यह फ्लिप स्मार्टफोन 6.9 इंच के फोल्डेबल मेन डिस्प्ले के साथ आता है। फोन के डिस्प्ले का रेजलूशन 1080 x 2560 पिक्सल है और यह 1300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। फोन की मेन स्क्रीन में iPhone 15 की तरह डायनैमिक आईलैंड फीचर मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इसकी स्क्रीन को 2.5 लाख बार मोड़ी जा सकती है। इसके अलावा इस फोन में एक छोटी-सी सकेंडरी स्क्रीन भी दी गई है।

BlackView Hero 10 में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 12GB LPDDR4X RAM और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। फोन में 4,000mAh की बैटरी के साथ 45W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड DokeOS 4.0 पर काम करता है। इस फोल्डेबल फोन में स्टीरियो स्पीकर्स, NFC जैसे फीचर्स मिलते हैं। साथ ही, यह डुअल SIM कार्ड स्लॉट पर काम करता है।

Blackview Hero 10 Flip Smartphone

Image Source : FILE
Blackview Hero 10 Flip Smartphone

इस सस्ते फोल्डेबल फ्लिप स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 108MP का मेन और 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा।

Blackview Hero 10 की कीमत

कंपनी ने MWC 2024 में फोन की कीमत 399 यूरो यानी लगभग 35,000 रखे जाने की बात कही थी। इसे दो कलर ऑप्शन- Sakura Purple और Eclipse Black में खरीदा जा सकता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement