Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

एलन मस्क खरीदने जा रहे हैं नया फोन, सोशल मीडिया में पोस्ट करके बताया ब्रैंड का नाम

एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर शख्स है। वो सोशल मीडिया में अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। एलन कुछ भी करें वह चर्चा का विषय बन ही जाता है। अब उनके नए फोन खरीदने की भी चर्चा हो रही है। मस्क ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही एक नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 25, 2023 11:51 IST
Elon Musk, Elon Musk New Smartphone, Elon Musk News, Elon Musk, tech News, tech news in Hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एलन मस्क ने टिम कुक को रिप्लाई करते हुए नए स्मार्टफोन खरीदने की जानकारी दी।

एप्पल आईफोन की नई सीरीज iPhone 15 को हाल ही में लॉन्च किया गया था। अब इस सीरीज के स्मार्टफोन अब एप्पल के ऑफिशियल स्टोर के साथ साथ ऑनलाइन वेबसाइट और रिटेल शॉप पर उपलब्ध हैं। कंपनी ने इस बार आईफोन को कई बड़े अपडेट्स के साथ लॉन्च किया है जिसकी वजह से यह सुर्खियों में बना हुआ है। यही कारण है कि इसे खरीदने के लिए स्टोर पर लंबी लंबी लाइने लगी हुई हैं। अब अरबपति एलन मस्क भी आईफोन 15 को लेने पर विचार कर रहे हैं। 

दरअसल एप्पल को लेकर एलन मस्क ने कई बार बयान दिए हैं। सोशल मीडिया में मस्क और एप्पल के लव और हेट रिलेशन की चर्चाएं कई बार सामने आ चुकी हैं। लेकिन इस बार एलन मस्क एप्पल आईफोन 15 से इंप्रेस होते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल एप्पल ने आईफोन 15 में जबरदस्त कैमरा फीचर दिए हैं। दुनिया भर में पॉपुलर फोटोग्राफर स्टीफन विल्केस और रियूबेन वू ने iPhone 15 Pro Max कुछ फोटोज क्लिक की है। उनकी इन फोटोज की प्रशंसा टिम कुक ने भी की है।

एप्पल सीईओ टिम कुक ने स्टीफन विल्केस और रियूबेन वू  की फोटोज को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर की हैं। उन्होंने उनके इस काम को खूब सराहा भी है। फोटोग्राफर की फोटोज के साथ साथ टिम कुक ने आईफोन 15 प्रो मैक्स से ली गई कुछ दूसरी फोटोज भी शेयर की जिसमें वे न्यूयार्क में बने Fifth Avenue स्टोर में नए प्रोडक्ट के लॉन्च में शामिल होते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

टिम कुक के द्वारा शेयर की गई फोटोज को देखकर एलन मस्क भी iPhone 15 Pro Max से इंप्रेस्ड हो गए । उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उन्होंने लिखा I’m buying one! मस्क के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे जल्द ही आईफोन 15 प्रो मैक्स खरीद सकते हैं। उन्हें मॉडल की पिक्चर क्वालिटी बेहद पसंद आई है। 

आपको बता दें कि एप्पल ने 12 सितंबर को भारत में आईफोन 15 को लॉन्च किया था। कंपनी ने आईफोन 15 की नई सीरीज में 4 मॉडल iPhone 15, iPhonr 15 Plus, iPhone 15 Pro और  iPhone 15 Pro Max को लॉन्च किया है। आईफोन 15 की कीमत भारत में 79,900 रुपये है जबकि वहीं iPhone 15 Pro Max की कीमत 1,59,900 रुपये से शुरू होती है। इसके टॉप मॉडल की कीमत 1,99,900 रुपये है जिसमें यूजर्स को 1TB की स्टोरेज मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- iPhone 15 को एंड्रॉयड चार्जर से चार्ज करनी सोच रहे हैं तो सुन लें Apple की यह बात, हो सकता है बड़ा नुकसान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement