Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Flipkart पर शुरू होगी Super Cooling Days 2024 Sale सेल, सस्ते मिल रहे AC, फ्रिज, कूलर और पंखे

Flipkart Super Cooling Days 2024 Sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर कल यानी 17 अप्रैल 2024 से सुपर कूलिंग डेज की शुरुआत हो रही है। इस सेल में सस्ते में एसी, फ्रिज, कूलर और पंखे खरीदने का मौका है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 16, 2024 17:37 IST
Flipkart Super Cooling Days 2024 Sale- India TV Hindi
Image Source : FILE Flipkart Super Cooling Days 2024 Sale

Flipkart Super Cooling Days 2024 Sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 17 अप्रैल से लेकर 23 अप्रैल 2024 के बीच सुपर कूलिंग डेज सेल आयोजित की जाएगी। फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाले इस सेल में एसी, फ्रिज, कूलर और पंखे की खरीद पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर आयोजित होने इस सेल में 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत में प्रोडक्ट उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को बैंक डिस्काउंट, नो-कॉस्ट EMI समेत कई तरह के ऑफर मिलेंगे। आइए, जानते हैं फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाले इस सेल के बारे में...

फ्रिज पर जबरदस्त डील

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आयोजित होने वाले इस सेल में सिंगल डोर, डबल डोर, साइड-बाई-साइड डोर, बॉटम माउंट, फ्रोस्ट फ्री और ट्रिपल डोर रेफ्रिजरेटर की खरीद पर ऑफर दिए जाएंगे। यूजर्स 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर 2,00,000 रुपये तक की प्राइस रेंज में पसंदीदा फ्रिज खरीद सकेंगे। ये फ्रिज लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस होंगे। इनमें कन्वर्टिबल मोड, स्मार्ट कनेक्ट, इन-बिल्ट वाटर डिस्पेंसर समेत टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लीडिंग कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों Samsung, LG, Whirlpool, Hair, Godrej और IFB के फ्रिज सस्ते में खरीदा जा सकेगा।

AC पर बंपर छूट

फ्रिज की तरह AC की खरीद पर भी यूजर्स को बंपर छूट मिलेगी। यूजर्स 25,000 रुपये से लेकर 65,000 रुपये की प्राइस रेंज में अपने पसंदीदा ब्रांड के एयर कंडीशनर खरीद सकेंगे। यूजर्स के पास 0.8 टन से लेकर 2.0 टन तक की कैपेसिटी वाले एसी मिलेंगे। फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले इन एसी में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी जैसे कि Wi-Fi कनेक्टिविटी और स्मार्ट एनर्जी एफिशिएंसी फीचर्स मिलेंगे। LG, Voltas, Godrej, Daikin, Panasonic और Blue Star के AC को सस्ते में घर ला सकते हैं।

कूलर और पंखे पर डील

फ्लिपकार्ट पर AC के अलावा एयर कूलर और पंखे की खरीद पर भी अच्छी डील ऑफर की जाएगी। यूजर्स लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले एयर कूलर और पंखें इस सेल में खरीद सकते हैं। सीलिंग फैन की कीमत 1,299 रुपये से शुरू होगी और 15,000 रुपये तक की रेंज में होगी। वहीं, यूजर्स को BLDC मोटर वाले सीलिंग फैन 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। वहीं, डिजर्ट कूलर को यूजर्स 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ला सकेंगे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement