Monday, April 29, 2024
Advertisement

IQOO 12 सीरीज की इंडिया लॉन्च हुई कंफर्म, इस दिन आ रहा है Snapdragon 8 Gen 3 वाला पहला स्मार्टफोन

फेस्टिव सीजन में कई सारी कंपनियों ने स्मार्टफोन बाजार में उतारे। अब इस लिस्ट में IQOO का नाम भी जुड़ने जा रहा है। कंपनी अपनी फ्लैगशिप सीरीज IQOO 12 Series को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज में कंपनी दो फोन्स को बाजार में पेश करेगी। खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: November 02, 2023 8:41 IST
iQOO,Tech news, iQOO 12, iQOO 12 launch, iQOO 12 price, iQOO 12 design, iQOO 12 specs- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईक्यू की नई सीरीज में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

iQOO 12 India launch Confirm:  स्मार्टफोन बनाने वाली टेक कंपनी आईक्यू अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज iQOO 12 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस सीरीज को 7 नवंबर को चीन के मार्केट में उतारेगी इसके बाद इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसकी भारत में लॉन्चिंग की डेट का ऐलान भी कर दिया है। iQOO 12 सीरीज को 12 दिसंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। iQOO 12 सीरीज में कंपनी ने लेटेस्ट क्वॉलकम प्रोसेसर  Sanpdragon 8 Gen 3 दिया गया है। 

आपको बता दें कि iQOO ने पुरानी स्मार्टफोन सीरीज की ही तरह इस सीरीज को  BMW मोटरस्पोर्ट के साथ पार्टनरशिप की है और कंपनी iQOO 12 सीरीज का एक बीएमडब्ल्यू इंस्पायर्ड एडिशन भी लॉन्च कर रही है। 

सीरीज में मिलेगी धांसू परफॉर्मेंस

iQOO 12 सीरीज फ्लैगशिप सीरीज होगी इसलिए इसके स्मार्टफोन काफी महंगे हो होंगे। हालांकि इसमें यूजर्स को हर सेगमेंट में जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलते हैं। यह स्मार्टफोन मॉडरेट यूजर्स से लेकर गेमर्स तक के लिए एक परफेक्ट डिवाइस होगा। अगर आप एक फ्लैगशिप और महंगा फोन लेना चाहते हैं तो कुछ दिन का इंतजार कर सकते हैं। 

iQOO 12 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. iQOO 12 में ग्राहकों को 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। इसेक डिस्प्ले में एमोलेड पैनल होगा जो जिसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। 
  2. इस सीरीज के स्मार्टफोन में 16GB तक की रैम का ऑप्शन मिलेगा। 
  3. iQOO 12 सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। 
  4. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50-50MP के दो कैमरे होंगे जबकि तीसरा कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। 
  5. इस सीरीज में कंपनी ने 5000mAh की बैटरी दी है जिसमें 120W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Jio का दिवाली ऑफर, रिचार्ज प्लान में 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ मिलेगा 912GB डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement