Sunday, April 28, 2024
Advertisement

iQoo Neo 9 Pro लेने के लिए कितने खर्च करने पड़ेंगे? प्राइस डिटेल हुई लीक, 22 फरवरी को होगा धमाल

आईक्यू भारत में बहुत जल्द अपना एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी 22 फरवरी को iQoo Neo 9 Pro मार्केट में उतारेगी। लॉन्च से पहले ही इसके स्पेक्स की डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। अब इसकी प्राइसिंग का भी खुलासा हो गया है। अगर आप एक प्रीमियम फोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 09, 2024 13:22 IST
iqoo neo 9 pro,iqoo neo 9 pro colours,iqoo neo 9 pro india launch,iqoo neo 9 pro price,iqoo neo 9 pr- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईक्यू के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कई सारे तगड़े फोन्स मिलने वाले हैं।

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईक्यू भारत में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन पेश करने वाली है। आईक्यू 22 फरवरी को बाजार में iQoo Neo 9 Pro को लॉन्च करेगा। यह एक फ्लैगशिप लेवल का फोन होने वाला है। कंपनी इसे चीन के बाजार में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। अब इसका ग्लोबल लॉन्च किया जा  रहा है। iQoo Neo 9 Pro को कंपनी Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगी। 

लॉन्च से पहले ही iQoo Neo 9 Pro जमकर सुर्खियों में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन का फैंस बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं। स्मार्टफोन लवर्स लगातार इसके फीचर्स की जानकारी को सर्च कर रहे हैं। लॉन्च से पहले ही इस फोन के कई सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं। अभी तक इसकी कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ था लेकिन अब इसको लेकर एक बड़ी लीक सामने आई है। 

लेटेस्ट लीक रिपोर्ट की मानें तो iQoo Neo 9 Pro को कंपनी 35 हजार रुपये से 40 हजार रुपये के आस पास लॉन्च कर सकती है। इसका बेस वेरिएंट जो कि 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा को कंपनी 37,999 रुपये के प्राइस ब्रैकेट में पेश कर सकती है। भारत में iQoo Neo 9 Pro को वनीला और रेड कलर में पेश किया जा सकता है। अगर इसके इसके अपर मॉडल यानी 12GB रैम और 256GB वेरिएंट की बात करें तो यह आपको 40 हजार रुपये के करीब मिल सकता है। 

आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 22 फरवरी को लॉन्च होगा लेकिन इसकी प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है। कंपनी ने 8 फरवरी से इसके प्री ऑर्डर लेने शुरू कर दिए हैं। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो बता दें कि प्री बुकिंग के दौरान आपको 1000 रुपये जमा करने होंगे जो कि रिफंडेबल होंगे यानी आपको यह 1000 रुपये वापस मिल जाएंगे। इतना ही नहीं फाइनल ऑर्डर के समय आपको 1000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। 

iQoo Neo 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

  1. iQoo Neo 9 Pro में यूजर्स को 6.78 इंच का डिस्प्ले मिलता है। 
  2. डिस्प्ले में 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। 
  3. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने अट्रैक्टिव डिजाइन दिया है। इसका बैक पैनल डुअल कलर टोन में आता है।
  4.  इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का जबकि सेकंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का मिलता है। 
  5. iQoo Neo 9 Pro में ग्राहकों को 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। 
  6. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5160mAh की बैटरी दी है। इसके साथ ही इसमें 120W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Nothing Phone 2a के आने से पहले Nothing Phone 2 के दाम भारी गिरावट, जानें डिस्काउंट ऑफर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement