Friday, April 26, 2024
Advertisement

Nothing Phone 2a के आने से पहले Nothing Phone 2 के दाम भारी गिरावट, जानें डिस्काउंट ऑफर्स

अगर आप ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला Nothing Phone लेना चाहते हैं तो बता दें कि अभी Nothing Phone 2 पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आप अभी इसे बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स के साथ आप इसमें करीब 20 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 09, 2024 12:25 IST
Nothing Phone 2, Nothing Phone 2 Price In India, Nothing Phone 2 Specifications, Nothing Phone, Offe- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग फोन्स को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

Nothing Phone 2 Discount Offers: स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग इस महीने अपने फैंस के लिए एक एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का नया अपकमिंग फोन Nothing Phone 2a होगा। यह फोन भी पिछले स्मार्टफोन्स की ही तरह ट्रांसपरेंट डिजाइन के साथ आएगा। आज हम आपको नथिंग फोन लेने की एक ऐसी शानदार डील बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी उछल पड़ेंगे। 

दरअसल Nothing Phone 2a के आने से पहले Nothing Phone 2 की कीमत में भारी गिरावट आ चुकी है। अगर आप 40 हजार रुपये के बजट के आस पास कोई दमदार फोन लेना चाहते हैं तो अभी आपके पास शानदार मौका है। अभी Nothing Phone 2 की खरीदारी पर आप करीब 20 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। आइए आपको इस फोन पर मिलने वाली डील्स के बारे में बताते हैं।

दरअसल नथिंग फोन 2 को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था। अब जब एक नया स्मार्टफोन आने को तैयार है तो कंपनी इसे सस्ते दाम में उपलब्ध करा रही है। Nothing Phone 2 का 256GB वाइट कलर वेरिएंट अभी फ्लिपकार्ट पर 54,999 रुपये में उपलब्ध है। अभी इस फोन में 32 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। डिस्काउंट के साथ  अभी इस फोन को आप 36,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Nothing Phone 2, Nothing Phone 2 Price In India, Nothing Phone 2 Specifications, Nothing Phone, Offe

Image Source : फाइल फोटो
नथिंग फोन के इस मॉडल पर आप अभी हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

अगर आप इसका अपर वेरिएंट यानी 512GB वाला मॉडल लेते हैं तो इसमें ज्यादा डिस्काउंट देखने को मिलेगा। इस मॉडल को आप 33 प्रतिशत छूट के साथ सिर्फ 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Nothing Phone 2 के फीचर्स

  1. Nothing Phone 2 में ग्राहकों को 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। 
  2. इसकी डिस्प्ले में कंपनी ने 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। 
  3. इसमें प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया है। 
  4. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm का Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट मिलता है।
  5. Nothing Phone 2 में 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। 
  6. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4700mAh की बैटरी मिलती है जबकि इसमें 35W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- टेक्नोलॉजी का कमाल, आ रही है Driverless मेट्रो ट्रेन, मिलेंगी कई शानदार सुविधाएं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement