Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Jio के इस प्लान से यूजर्स हुए गदगद, 299 रुपये में अब 24 घंटे होंगी अनलिमिटेड बातें

रिलायंस जियो के पास अपने 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स की भरमार है। जियो की लंबी लिस्ट से आप अपने लिए सस्ते और किफायती प्लान्स का चुनाव कर सकते हैं। आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें ग्राहकों को कम दाम में एक महीने के लिए ढेर सारे ऑफर मिलते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 16, 2024 11:46 IST
reliance jio best prepaid plan, Jio Best Offer, Jio 28 days cheapest Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सारे शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो 44 करोड़ से अधिक ग्राहकों के साथ देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। बेहतर नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ साथ कंपनी ग्राहकों को बेहतरीन सस्ते प्लान्स भी ऑफर करती है। अपने ग्राहकों के लिए कंपनी ने वेबसाइट पर ढेरों प्लान्स ऐड कर रखें जिन्हें आप अपनी जरूरत के मुताबिक चुन सकते हैं। जियो के पास इंटरटेनमेंट, एनुअल, डाटा पैक, 5G अपग्रेड, जियो फोन के लिए अलग अलग प्लान्स जारी किए है। आज हम आपको जियो के शानदार प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि जियो ने अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए प्रतिदिन मिलने वाले डेटा के हिसाब से भी रिचार्ज प्लान्स को डिवाइड कर रखा है। आज हम जिस प्लान के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं उसमें आपको हर दिन 2GB डेटा मिलता है। 

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 299 रुपये में आता है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी देती है। आप 28 दिन तक लोकल और एसटीडी किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में जियो की तरफ से पूरी वैलिडिटी के लिए ग्राहकों को 56GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन बिना किसी टेंशन के 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

जियो के इस दमदार प्लान के अगर दूसरे बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें डेटा के साथ साथ फ्री एसएमएस की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान में आपको हर दिन 100 SMS फ्री मिलते हैं। इसके साथ ही इसमें कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं। जिसमें आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

अगर आप इस प्लान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एक और खुशखबरी है कि इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस दिया जाता है। 5G इंटरनेट का फायदा उठाने के लिए आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी होना और आपके पास 5G मोबाइल होना जरूरी है। 

यह भी पढ़ें- Amazon Sale: Air Cooler पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट ऑफर, आइस चेम्बर फीचर से AC जैसी मिलेगी कूलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement