Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

जियो सस्ते और वैल्यू फॉर मनी वाले प्लान प्रवाइड कराती है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान मौजूद है जिसमें यूजर्स को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। जियो के इस प्लान के फायदे जानकर आप भी इसे कंपनी का सबसे सस्ता वाला प्लान ही कहेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 02, 2023 13:16 IST
Reliance Jio, reliance jio Recharge, reliance jio recharge plans, Cheapest Recharge, cheapest rechar- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जिन्हें डेटा की कम जरूरत पड़ती है उनके लिए ये प्लान बेस्ड ऑप्शन है।

Jio cheapest plan in 2023: रिलायंस जियो अपने शुरुआती दिनों से ही सस्ते, किफायती और वैल्यू फॉर मनी प्लान्स के लिए जानी जाती है। कंपनी के पास कई सारे रिचार्ज प्लान्स हैं। जियो यूजर्स अपनी सहूलियत के हिसाब से रिचार्ज प्लान्स को चुन सकते हैं। अगर आप जियो की लिस्ट में तीन महीने वाला रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो ये खबर आपके काम की होने वाली है। जियो की लिस्ट में तीन महीने की वैलिडिटी वाला एक ऐसा प्लान मौजूद है जिसे आप जियो का सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान कह सकते हैं। 

जियो के रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में छोटे बड़े कई प्लान्स मौजूद हैं। अगर आपको डेटा की जरूरत कम है और कॉलिंग के लिए लंबी वैलिडिटी चाहिए तो कंपनी के पास इस तरह के भी कई प्लान्स हैं। अगर हम 3 महीने तक चलने वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो जियो की लिस्ट में 395 रुपये का एक प्लान मौजूद है। इसमें आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिल जाती है। 

Jio के 395 रुपये वाले प्लान के फायदे

जियो का 395 का यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए ज्यादा बेहतर जिन्हें डेटा की कम जरूरत पड़ती है। इस प्लान से आप तीन महीने के लिए रिचार्ज के टेंशन से मुक्त हो जाते हैं। यानी इस प्लान में आपको 3 बिल का साइकिल मिल जाता है। इस प्लान में आपको पूरे 84 दिन के लिए 6GB डेटा मिलता है। 

जियो के 395 रुपये के इस प्लान में भी आपको दूसरे प्लान की ही तरह 84 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। कंपनी इसमें ग्राहकों को 1000 एसएमएस दे रही है। डेटा खत्म होने के बाद आप 64kbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके साथ ही इस प्लान में भी आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें- Vodafone Idea 3 महीने के लिए फ्री में दे रहा है Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement