Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Macbook Air M1 में ऑफर्स की बरसात, आधी कीमत में मिल रहा है एक लाख वाला लैपटॉप

Apple Mackbook Air M1 में इस समय बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप इस प्रीमियम लैपटॉप को लेना चाहते हैं तो आपके पास सबसे बढ़िया मौका है। Apple Mackbook Air M1 इस समय फ्लिपकार्ट पर अब तक की सबसे बड़ी छूट के साथ सेल किया जा रहा है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 05, 2024 18:42 IST
Macbook Air m1, Macbook Air m1 Price Drop, Macbook Air m1 Price down, Macbook Air m1 Sale Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मैकबुक एयर एम1 में यूजर्स तो फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिलते हैं।

ऐपल का मैकबुक एयर एम 1 (Macbook Air m1) इस समय आधी कीमत पर मिल रहा है। आप अभी Macbook Air M1 को आधी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप काफी दिनों से ऐपल के प्रीमियम लैपटॉप को खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे तो आपके लिए यह शानदार मौका है। Apple Macbook Air M1 की कीमत अपनी लॉन्च प्राइस से इस समय काफी नीचे खिसक चुकी है। 

आपको बता दें कि Macbook Air M1 को सस्ते में खरीदने का मौका ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट दे रहा है। फ्लिपकार्ट में इस समय Big Saving Days समर सेल चल रही है। सेल ऑफर में कंपनी ग्राहकों को स्मार्टफोन्स और लैपटॉप पर तगड़ी डील ऑफर कर रही है। आप अभी Apple Macbook Air M1 की खरीदारी पर हजारों रुपये की सेविंग कर सकते हैं। 

Apple Mackbook Air M1 स्लीक डिजाइन और दमदार फीचर्स के साथ आता है। यह स्टूडेंट और प्रोफेशनल्स दोनों ही तरह के यूजर्स के लिए एक परफेक्ट डिवाइस है। आइए आपको इस लैपटॉप पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Apple Macbook Air M1 पर आया बंपर ऑफर

फ्लिपकार्ट में Apple Macbook Air M1 99,900 रुपये यानी करीब एक लाख रुपये में लिस्टेड है। इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अभी Apple Macbook Air M1 में 31% तक का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। आप इस ऑफर के साथ इसे सिर्फ 67,990 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट ऑफर में आपके सीधे सीधे 31,910 रुपये की बचत हो रही है।

Macbook Air m1, Macbook Air m1 Price Drop, Macbook Air m1 Price down, Macbook Air m1 Sale Offer

Image Source : फाइल फोटो
Apple Mackbook Air M1 में आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर ।

फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ इसमें दूसरे कई बड़े ऑफर्स भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। अगर आप Apple Macbook Air M1 को Flipkart Axis Bank Card से खरीदते हैं तो आपको 5% का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप SBI Credit Card से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आप 1250 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं।  

कंपनी दे रही तगड़ा एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट Apple Macbook Air M1 की खरीदारी पर ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। आप अपने पुराने लैपटॉप को एक्सचेंज करा कर 33,000 रुपये तक की और बचत कर सकते हैं। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको पुराने लैपटॉप की कितनी वैल्यू मिलेगी यह लैपटॉप के कंडीशन पर निर्भर करेगी। 

अगर आप Apple Macbook Air M1 की खरीदारी पर सभी ऑफर्स की पूरी वैल्यू पा जाते हैं तो आप इस प्रीमियम लैपटॉप को उसकी लॉन्च प्राइस से आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

Apple Macbook Air M1 के स्पेसिफिकेशन्स

Apple Mackbook Air M1 में कंपनी ने अपने ग्राहकों को शानदार फीचर्स दिए हैं। इसमें आपको 13.3 इंच की डिस्प्ले मिलती है। कॉम्पैक्ट साइज होन की वजह से आप इसे कहीं भी कैरी करके आसानी से ले जा सकते हैं। इसमें IPS डिस्प्ले दी गई है। इसमें आपको 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 

Apple Mackbook Air M1 में कंपनी ने 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है। कंपनी ने इसमें DDR4 रैम का सपोर्ट दिया है। आप इसकी मेमोरी को 16GB तक बढ़ा सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस के लिए इस लैपटॉप में M1 चिपसेट दिया है। M1 चिपसेट पॉवर को काफी अच्छे से मैनेज करता है जिसकी वजह से इसमें एक बार फुल चार्ज करने पर 15 घंटे से ज्यादा का बैकअप मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें- Sony के Pocket AC से गर्मी की होगी छुट्टी, शर्ट की कॉलर में भी सेट हो जाता है यह छोटू एसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement