Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Motorola Edge 50 Fusion की आ गई लॉन्च डेट, मिलेंगे 50MP कैमरा समेत धांसू फीचर्स

Motorola Edge 50 Fusion 5G भारत में जल्द लॉन्च होगा। मोटोरोला इंडिया ने इस फोन का वीडियो टीजर आधिकारिक तौर पर जारी कर दिया है। मिड बजट में लॉन्च होने वाले इस फोन में तगड़े फीचर्स दिए जाएंगे।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: May 08, 2024 13:20 IST
Motorola Edge 50 Fusion 5G- India TV Hindi
Image Source : MOTOROLA INDIA Motorola Edge 50 Fusion 5G

Motorola India ने अपने एक और बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर टीज किया है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ही ग्लोबली लॉन्च किया गया है। Motorola Edge 50 Pro के बाद कंपनी इस सीरीज के एक और फोन को भारत में उतारने के लिए तैयार है। मोटोरोला इंडिया ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इस फोन का टीजर वीडियो जारी किया है। फोन के बैक में वीगन लेदर डिजाइन के साथ 50MP का कैमरा दिया जाएगा।

Motorola India के X हैंडल से जारी वीडियो टीजर में इसे सेगमेंट का बेस्ट कैमरा फोन बताया जा रहा है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें कर्व्ड डिस्प्ले दिया जाएगा। मोटोरोला ने अपने इस फोन की लॉन्च डेट भी कंफर्म कर दी है। इस स्मार्टफोन को 16 मई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी लिस्ट किया गया है, जहां फोन के कई फीचर्स कंफर्म हुए हैं।

Motorola Edge 50 Fusion के संभावित फीचर्स

मोटोरोला के इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का FHD+ pOLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा। इस फोन का डिस्प्ले 144Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करेगा। साथ ही, इसकी पीक ब्राइटनेस 1600 निट्स तक होगी। मोटोरोला का यह मिड बजट स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर पर काम करेगा। फोन में 12GB RAM के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा।

इस फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 50MP के मेन OIS कैमरा और 13MP के अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ लॉन्च होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा मिलेगा। Motorola Edge 50 Fusion 5G में 5,000mAh की बैटरी के साथ 68W टर्बो फास्ट USB Type C चार्जिंग फीचर मिलेगा। इसके अलावा यह फोन प्रीमियम ग्रेड IP68 रेटिंग के साथ आएगा। फोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड Hello UI पर काम करेगा। इसके अलावा फोन में NFC, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement