Thursday, May 16, 2024
Advertisement

तहलका मचाने आ रहा है मोटोरोला का नया फोन, 50MP कैमरा, 125W की फास्ट चार्जिंग को होगा सपोर्ट

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ दिन और इंतजार कर लीजिए। स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला भारत में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मोटोरोला भारत में कुछ ही दिनों में Motorola Edge 50 Ultra पेश कर सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 05, 2024 12:17 IST
मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा, मोटोरोला, Motorola, Motorola Edge 50 Ultra, Motorola new smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बाजार में बवाल मचाने आ रहा है मोटोरोला का नया स्मार्टफोन।

हर महीने बाजार में नए नए फीचर्स के साथ ढेरो स्मार्टफोन्स लॉन्च होते हैं। अगर आप अपने लिए एक नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। मोटोरोला के अपकमिंग फोन का नाम Motorola Edge 50 Ultra है। इसको लेकर पिछले काफी दिनों से लीक्स सामने आ रही है। 

Motorola Edge 50 Ultra एक मिड रेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने वाला है। इसमें आपको तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च कर दिया है और अब इसे भारतीय बाजार में पेश करने की तैयारी की जा रही है। 

Motorola Edge 50 Ultra को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स यानी BIS पर स्पॉट किया गया है। इसके बाद इस बात के कयास लगने शुरू हो गए हैं कि जल्द ही इसकी लॉन्च डेट का खुलासा किया जा सकता है। BIS में मोटो का यह फोन मॉडल नंबर XT2401-1 के साथ देखा गया है। यह स्मार्टफोन बाजार में 50 मेगापिक्सल कैमरे और 125W की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। 

Motorola Edge 50 Ultra के फीचर्स

Motorola Edge 50 Ultra में ग्राहकों को फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिल सकते हैं। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। आप इसे सन लाइट में भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि कंपनी ने इसमें 2500 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया है। 

Motorola Edge 50 Ultra के स्टोरेज और रैम की बात करें तो इसमें 16GB तक की LPDDR5X रैम मिलेगी और इसमें 1TB तक की स्टोरेज दी जा सकती है। आप इस फोन में आसानी से हैवी टास्क वाले काम कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ भारत में एंट्री कर सकता है। 

फ्लैगशिप लेवल का होगा कैमरा

Motorola Edge 50 Ultra के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50+50+64 मेगापिक्सल के तीन कैमरा सेंसर दिए गए हैं। Edge 50 Ultra का प्राइमरी कैमरा OIS फीचर के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है। इसे आप 125W के फास्ट चार्जर से आप कुछ ही मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं। आपको बता दें कि Edge 50 Ultra IP68 वाटर रेटिंग के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें- Sony के Pocket AC से गर्मी की होगी छुट्टी, शर्ट की कॉलर में भी सेट हो जाता है यह छोटू एसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement