Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

OnePlus Community Sale शुरू, कंपनी दे रही है 17 हजार रुपये तक का डिस्काउंट कूपन

अगर आपको वनप्लस के स्मार्टफोन पसंद है और आप एक नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी ने Community Sale का ऐलान कर दिया है। इस सेल में कंपनी ग्राहकों को तगड़े डिस्काउंट कूपन ऑफर कर रही है । इतना ही नहीं आप सेल में खरीदारी पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 11, 2023 15:06 IST
OnePlus, OnePlus Sale, OnePlus Sale Offer, OnePlus discount offer, Sale, Discount, offers, Winter Sa- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सेल में आप स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

OnePlus Community Sale​ Discount Offer: भारतीय स्मार्टफोन बाजार और इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में वनप्लस के स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और होम अप्लायंसेस काफी पसंद किए जाते हैं। अगर आप भी वनप्लस के स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी या फिर दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स लेना चाहते हैं तो अब आपके पास शानदार मौका है। वनप्लस ने अपनी Community Sale का ऐलान कर दिया है। कंपनी इस सेल में लगभग सभी सेगमेंट में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। 

आपको बता दें कि वनप्लस की Community Sale का लाभ आप 17 दिसंबर तक ले सकते हैं। इस सेल में आप बजट स्मार्टफोन से लेकर प्रीमियम और फ्लैगशिप स्मार्टफोन में अच्छा खासा डिस्काउंट पा सकते हैं। कंपनी अपनी इस सेल में OnePlus 10 Series में ग्राहकों को बंपर डील्स दे रही है। इस सीरीज के स्मार्टफोन में इस समय ग्राहक 17 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

OnePlus Community Sale में ग्राहकों को फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ तगड़े बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इसके साथ अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो एक्सचेंज ऑफर में एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। इस तरह आप सभी ऑफर्स मिलाकर वनप्लस की इस सेल में अच्छी खासी सेविंग कर सकते हैं। 

OnePlus 10 Pro Offer

OnePlus 10 Pro का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट इस समय 66,999 रुपये में मिल रहा है लेकिन अभी आप इसे 17 हजार रुपये के डिस्काउंट कूपन के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी इस 17 हजार के कूपन के अलावा ग्राहकों को 5 हजार रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी दे रही है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको 32 हजार रुपये तक सस्ता मिल सकता है। अगर आपका बजट और भी कम है तो आप इसे 3,248 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। 

OnePlus 10T 5G पर डिस्काउंट ऑफर

OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन इस समय 54,999 रुपये पर लिस्टेड है। इस स्मार्टफोन में कंपनी Community Sale ऑफर के तहत 12 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। बैंक ऑफर में आप 5 हजार रुपये की और बचत कर सकते हैं। इसमें भी आपको एक्सचेंज ऑफर में 32 हजार रुपये तक बचत करने का मौका मिल सकता है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले दी गई है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है।  

OnePlus 10R 5G पर डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दें कि OnePlus 10R 5G पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप इसका 8GB रैम और 128GB  वेरिएंट लेते हैं तो आपको इसमें कम्यूनिटी सेल में 7 हजार रुपये तक का कूपन डिस्काउंट मिलेगा। इस स्मार्टफोन में भी आप एक्सचेंज ऑफर में अलग से 32 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। आप इस फोन को 1697 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- iPhone SE 4 को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट, iPhone 14 से दमदार होगें कई फीचर्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement