Sunday, April 14, 2024
Advertisement

Poco X6 Series भारत में हुई लॉन्च, आज से शुरू है प्री-बुकिंग, जानें प्राइस-फीचर और फर्स्ट सेल डेट

टेक दिग्गज पोको ने भारत में एक नई स्मार्टफोन सीरीज Poco X6 Series को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में कंपनी ने भारत में दो दमदार स्मार्टफोन को बाजार में पेश किया है। दोनों ही स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए शानदार कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने आज से ही इनकी प्री बुकिंग शुरू कर दी है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 11, 2024 17:33 IST
Poco Smartphone, Poco X6 Series, Poco X6 Pro Price, Poco X6 Pro Smartphone Launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पोको ने भारत में लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन्स।

Poco X6 Series India Launch: दिग्गज टेक कंपनी पोको ने भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Poco X6 को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में कंपनी ने Poco X6 और Poco X6 Pro को लॉन्च किया है। अगर आप इस सिरीज के किसी भी स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज रात 8 बजे से आप प्री बुकिंग कर सकेंगे। कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स को  MediaTek Dimensity 8300 Ultra  प्रोसेसर के साथ पेश किया है। 

Poco X6 सीरीज में ग्राहकों को फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिलने वाले हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इसके लिए एक माइक्रोसाइट भी तैयार की गई है इसका साफ मतलब यह है कि फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। Poco X6 सीरीज एक मिड रेंज फ्लैगशिप सीरीज है जिसमें हाई एंड फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको हाई रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले और नया ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

Poco X6 सीरीज में मिलेंगे ये फीचर्स

Poco X6 के अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले एमोलेड पैनल वाला है। टॉप नॉच परफॉर्मेंस के लिए इस डिस्प्ले में कंपनी ने 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। Poco X6 में कंपनी ने स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया है। वहीं अगर इस मॉडल के कैमरा सेक्शन की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 64 मेगापिक्सल, 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। 

 Poco X6 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स

अगर Poco X6 Pro 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें भी आपको X6 की ही तरह डिस्प्ले मिलती है। इसमें भी आपको 12GB की रैम और 512GB की स्टोरेज उपलब्ध कराई है। वहीं  इस स्मार्टफोन में कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंशन 8300 अल्ट्रा प्रोसेसर दिया है। इसमें कंपनी ने OIS के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। प्रो मॉडल में ग्राहकों को ब्लैक, ग्रे और यलो कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp जून से बंद करने जा रहा है ये जरूरी सर्विस, हर महीने देने पड़ेंगे 130 रुपये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement