Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Realme का यह फैसला यूजर्स को करेगा निराश!, रिपोर्ट में खुलासा

Realme Note 50: रियलमी ने नोट सीरीज का पहला फोन हाल ही में फिलीपींस में लॉन्च किया है। रियलमी का यह स्मार्टफोन अल्ट्रा बजट प्राइस रेंज में आता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी समेत कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: January 24, 2024 11:05 IST
Realme Note 50, Realme- India TV Hindi
Image Source : REALME Realme ने अपने इस फैसले से भारतीय यूजर्स को निराश किया है।

Realme Note 50 को हाल ही में फिलीपींस में लॉन्च किया गया है। रियलमी का यह बजट स्मार्टफोन 6.74 इंच HD+ डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स के साथ आता है। रियलमी जल्द ही अपनी नोट सीरीज का पहला स्मार्टफोन अन्य ग्लोबल मार्केट में पेश करेगी। रियलमी के इस स्मार्टफोन का डिजाइन Realme C53 की तरह ही है। हालांकि, भारत में रियलमी का यह फोन लॉन्च नहीं होगा। केवल 5,000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च हुए रियलमी के इस फोन को भारत में लॉन्च नहीं किए जाने की वजह एक रिपोर्ट के जरिए सामने आई है।

रियलमी यूरोप के सीईओ और ग्लोबल मार्केटिंग डायरेक्टर फ्रैंसिस रॉन्ग ने कंफर्म किया है कि अगले कुछ महीनों में नोट सीरीज में दो और स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। Realme Note सीरीज के ये स्मार्टफोन 100 डॉलर यानी 8,300 रुपये की प्राइस रेंज में आएगें। नोट सीरीज को भारत के अलावा अन्य एशियाई बाजार में लॉन्च किया जाएगा। भारत में इस सीरीज के लॉन्च नहीं होने की असली वजह यहां पहले से ही बजट रेंज के लिए Narzo सीरीज मौजूद है। इसके अलावा Realme C सीरीज के स्मार्टफोन भी अल्ट्रा लो बजट में आते हैं।

Realme Note 50 के फीचर्स

रियलमी का यह बजट फोन 6.74 इंच के HD+ IPS डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले 1600 x 720 पिक्सल रेजलूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यह स्मार्टफोन Unisoc T612 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकता है। 

Realme Note 50 के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 13MP का प्राइमरी और एक B&W सेकेंडरी कैमरा मिलता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा मिलता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 10W चार्जिंग फीचर मिलता है।

यह भी पढ़ें - Motorola ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन, मिलेंगे 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा समेत धांसू फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement