Thursday, May 02, 2024
Advertisement

84 दिन तक डेली मिलेगा 3GB डेटा साथ में Netflix, ये है जियो का सबसे तगड़ा प्लान

अगर आप रिलायंस जियो के यूजर हैं तो आपके लिए जियो की लिस्ट में एक खास प्लान मौजूद है। इस प्लान में आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही इसमें आपको कंपनी फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन देती है। अगर आप अधिक डेटा चाहते हैं तो इस प्लान की तरफ जा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: January 28, 2024 17:43 IST
Jio, Reliance Jio, Jio Offer, Reliance Jio News, jio Cheapest Plan, Jio Netflix Plan Offer,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है।

Reliance Jio Netflix Plan: रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। एयटेल और वीआई की तुलना में कहीं ज्यादा इसके पास यूजर्स हैं। जियो के पास यूजर्स के लिए रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट मौजूद है। अगर आप जियो के ग्राहक हैं और एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो जियो के पास इसके भी कई सारे ऑप्शन मौजूद है। आप अपने बजट के अनुसार प्लान चुन सकते हैं। 

रिलायंस जियो सिर्फ प्रीपेड प्लान्स ही नहीं बल्कि पोस्टपेड के साथ सस्ते दाम में ब्रॉडबैंड प्लान भी ऑफर करती है। हाल ही में कंपनी ने अपने कई सारे प्लान्स को अपडेट किया है। जियो की लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान्स हैं जिसमें जबरदस्त ऑफर मिलते हैं। आज हम आपको जियो के एक ऐसे किफायती रिचार्ज प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आप सस्ते दाम में 84 दिन की लंबी वैलिडिटी का फायदा ले सकते हैं। 

जियो के जिस प्लान्स की हम बात कर रहे हैं वह 1499 रुपये का आता है। यह प्लान कई मायनों में बेहद खास है। अगर आप अधिक डेटा चाहते हैं तो आप इसकी तरफ जा सकते हैं और अगर आप एक ऐसा प्लान चाहते हैं जिसमें नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिले तो भी आप इसे चुन सकते हैं। आइए आपको इस प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Jio, Reliance Jio, Jio Offer, Reliance Jio News, jio Cheapest Plan, Jio Netflix Plan Offer,

Image Source : फाइल फोटो
रिलायंस जियो का नेटफ्लिक्स वाला सस्ता रिचार्ज प्लान।

इसमें मिलेगा भरपूर डेटा 

अगर आप अपने जियो मोबाइल नंबर को 1499 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप पूरी वैलिडिटी में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 84 दिन के लिए 252GB डेटा देती है। यानी आप हर दिन 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी अगर आपको ज्यादा डेटा चाहिए तो यह एक परफेक्ट प्लान है। 

जियो दे रही है फ्री नेटफ्लिक्स

अगर इस रिचार्ज प्लान के दूसरे फायदे की बात करें तो इसमें हर दिन 100 SMS भी दिए जाते हैं। इसके साथ ही आपको इसमें OTT का भी फायदा मिलता है। इस रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिन के लिए नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। ध्यान रहे कि इसमें आपको नेटफ्लिक्स के बेसिक प्लान का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसके अतिरिक्त इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Apple Vision Pro की रिपेयरिंग में लगेंगे 2 लाख रुपये, इस दिन से शुरू होने जा रही है सेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement