Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jio का 84 दिन वाला सस्ता प्लान, 14 OTT बेनेफिट्स के साथ मिलेगा 18GB एक्स्ट्रा डाटा

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी मौजूद है जिसमें यूजर्स को फ्री में 14 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। अगर आप लंबी वैलिडिटी चाहते हैं तो इसका भी ऑप्शन आपको मिल जाता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 17, 2024 19:20 IST
jio recharge plan, jio recharge plan list, jio 1198 plan, jio 1198 plan details- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने ग्राहकों को कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है।

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जब भी सस्ते रिचार्ज प्लान की बात होती है तो लोग जियो को ही चुनना पसंद करते हैं। कंपनी ने जब टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखा है तब से ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती प्लान्स उपलब्ध करा रही है यही कारण है कि जियो के पास 44 करोड़ से ज्यादा का एक बड़ा यूजर बेस मौजूद है। आज हम आपको जियो के एक सबसे किफायती प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें कई शानदार ऑफर्स मिलते हैं। 

आपको बता दें कि जियो ने अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। आपको जियो के पास एनुअल प्लान्स, डाटा पैक्स, नो डेली लिमिट, एंटरटेनमेंट प्लान्स, 5G अपग्रेड प्लान्स जैसी कई कैटेगरी मिल जाएंगी। आप इनमें से अपने बजट और जरूरत के अनुसार पैक्स चुन सकते हैं। 

जियो की लिस्ट में कई सारे ऐसे प्लान्स भी मौजूद हैं जिसमें ओटीटी बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं । अगर आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करते हैं और जियो का ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें फ्री ओटीटी बेनिफिट्स मिले तो हम आपको एक सस्ते प्लान की जानकारी देने वाले हैं। 

कंपनी दे रही है लंबी वैलिडिटी

जियो के पास 1198 रुपये का एक प्लान मौजूद है। यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान कई मायनों में फायदेमंद है। अगर आप अपने जियो नंबर को 1198 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो आपको इसमें 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। यानी आप इसमें पूरी वैलिडिटी तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

jio recharge plan, jio recharge plan list, jio 1198 plan, jio 1198 plan details

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का ओटीटी बेनिफिट्स वाला सस्ता किफायती रिचार्ज प्लान।

अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसें यूजर्स को 84 दिन के लिए 168GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 64kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। जियो अपने ग्राहकों को इसमें हर दिन 100SMS भी ऑफर करती है। 

एक प्लान में मिलेंगे कई OTT बेनिफिट्स

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करने का शौक रखते हैं तो आपके लिए यह प्लान सबसे परफेक्ट रहने वाला है। इसमें यूजर्स को Sony LIV, ZEE5, Lionsgate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, Docubay, EPIC ON and Hoichoi via JioTV app का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है। इसके साथ ही इसमें आपको Prime Video Mobile Edition मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Android 15 के डेवलपर प्रीव्यू को गूगल ने किया लॉन्च, स्मार्टफोन यूजर्स को मिलेगी तगड़ी सिक्योरिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement