Friday, April 26, 2024
Advertisement

सैमसंग का सस्ता 5G स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने कंफर्म की डेट!

Samsung Galaxy F15 5G जल्द भारत में लॉन्च होगा। कंपनी ने अपने इस बजट 5G स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर टीज किया है। इस फोन का लुक और डिजाइन पिछले साल आए Galaxy F14 5G की तरह ही होगा। हालांकि, इसके हार्डवेयर फीचर्स में अपग्रेड देखने को मिलेगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 19, 2024 16:53 IST
Samsung Galaxy F15 5G- India TV Hindi
Image Source : SAMSUNG INDIA Samsung Galaxy F15 5G जल्द भारत में लॉन्च होगा।

Samsung जल्द भारत में अपना एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन Galaxy F15 5G लॉन्च करने वाला है। सैमसंग के इस बजट 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने आधिकारिक तौर पर टीज किया है। इस स्मार्टफोन के टीजर वीडियो में फोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन की जानकारी रिवील नहीं हुई हैं। फोन का डिजाइन पिछले साल आए Samsung Galaxy F14 5G की तरह ही है। इससे पहले भी सैमसंग के इस स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। यह पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy A15 5G का टियरडाउन वर्जन होगा।

22 फरवरी को होगा लॉन्च!

सैमसंग गैलेक्सी F15 5G को भारत में 22 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन 25W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। दक्षिण कोरियाई कंपनी का यह 5G फोन 6.6 इंच के सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही, इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है।

लीक हुए टीजर में सैमसंग के इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। सैमसंग के इस फोन का कैमरा डिजाइन भी Galaxy F14 5G की तरह है। इसमें 50MP का मेन, 5MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा मिल सकता है।

चार साल का OS अपग्रेड!

Samsung Galaxy F15 5G में MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर मिल सकता है। यह फोन 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है। इसके अलावा इसमें Galaxy A सीरीज की तरह ही वॉइस फीचर भी मिल सकता है। सैमसंग का यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए बेचा जाएगा और भारत में चार कलर ऑप्शन में आ सकता है। इस फोन में Android 14 पर बेस्ड OneUI 6 मिलेगा, जिसके साथ कंपनी चार साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम अपग्रेड ऑफर कर सकती है।

यह भी पढ़ें- BSNL यूनियन के इस प्लान से बदलेगी Vodafone-Idea की 'किस्मत', सरकार को सुझाया फॉर्मूला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement