Saturday, June 15, 2024
Advertisement

Samsung जल्द लॉन्च करेगा 6000mAh बैटरी वाला एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन, फीचर्स हुए लीक

Samsung Galaxy M35 5G का 3D रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ है। दक्षिण कोरियाई कंपनी का यह बजट स्मार्टफोन 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है। इस फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया जा चुका है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: May 17, 2024 7:41 IST
Samsung Galaxy M35 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy M35 5G (Representative Image)

Samsung Galaxy M सीरीज में एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकता है। सैमसंग के इस फोन का रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ है। देखने में यह फोन सैमसंग Galaxy S24 की तरह लगता है। Samsung Galaxy M55 फोन को कंपनी पहले ही लॉन्च कर चुकी है। अब इस सीरीज में Galaxy M35 5G को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। फोन में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा इसके प्रोसेसर को भी अपग्रेड किया जाएगा।

मशहूर टिप्स्टर Evan Blass ने सैमसंग के इस फोन का 3D रेंडर वाला वीडियो अपने X अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में फोन के कलर ऑप्शन के साथ-साथ डिजाइन भी देखा जा सकता है। सैमसंग का यह फोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके कई फीचर्स भी Galaxy A35 5G की तरह हो सकते हैं। लीक हुए वीडियो रेंडर के मुताबिक, सैमसंग का यह बजट स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।

वीडियो रेंडर के मुताबिक, फोन के डिस्प्ले के चारों ओर बेहद पतले बेजल्स देखे जा सकते हैं, जो दर्शाता है कि सैमसंग ने अपने बजट फोन को भी फ्लैगशिप स्मार्टफोन जैसा लुक देने की कोशिश की है। इस स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देाखा जा चुका है। फोन को मॉडल नंबर SM3568/DS के नाम से लिस्ट किया जा चुका है। फोन में Exynos 1380 चिपसेट मिल सकता है। यही नहीं फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी मिल सकती है।

Samsung Galaxy M35 5G के फीचर्स (संभावित)

सैमसंग का यह फोन 6.6 इंच के FHD+ SuperAMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट कर सकता है। इसके अलावा फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass Victus+ मिल सकता है। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी का यह बजट स्मार्टफोन Exynos 1380 प्रोसेसर पर काम करेगा। इसमें 8GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा।

Samsung Galaxy M35 5G में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके साथ 25W USB Type C चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। यह फोन Android 14 पर बेस्ड OneUI 6.0 के साथ लॉन्च होगा। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 50MP का मेन, 8MP का अल्ट्रा वाइड और 5MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13MP का कैमरा दिया जा सकता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement