Thursday, May 09, 2024
Advertisement

iPhone 13 की तरह हूबहू दिखता है 8 हजार रुपये कम का ये स्मार्टफोन, फीचर्स भी है तगड़े

अगर आपका बजट कम है और आप इस फेस्टिव सीजन में एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो अब आपके पास एक बेहतरीन ऑप्शन है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईटेल ने एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। खास बात है कि इस स्मार्टफोन को आईफोन की तरह का डिजाइन दिया गया है और इसकी कीमत 8 हजार रुपये से भी कम है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 31, 2023 9:17 IST
itel A70, itel A70 features, itel A70 specifications, itel A70 launched, itel new smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन जैसे दिखने वाले इस स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

Best budget Smartphones: अगर आपका बजट 10 हजार रुपये कम है और आप एक प्रीमियम लुक के साथ शानदार फीचर वाला फोन तलाश रहें हैं तो आज आपको एक धांसू स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं itel कंपनी की तरफ से आने वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन की। itel ने हाल ही में itel A70 को लॉन्च किया है। इसका लुक आपको आईफोन की याद दिलाता रहेगा। 

itel A70 का डिजाइन iPhone 13 की तरह दिखता है। इसमें कंपनी ने धांसू फीचर्स के साथ इंप्रेसिव डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। itel A70 में आपको 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया है जो कि फुल एचडी रेजोल्यूशन के साथ आता है। सन लाइट में विजिबिलिटी ठीक रहे इसलिए इसमें 500 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। 

कंपनी ने दी 256GB की स्टोरेज

आईटेल ने इस स्मार्टफोन को आईफोन 13 की ही तरह बॉक्सी डिजाइन में तैयार किया है। इसमें ग्राहकों को 4GB की बड़ी रैम और 256GB की तगड़ी स्टोरेज मिलती है। आइए आपको इस न्यूली लॉन्च स्मार्टफोन के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

itel A70 को कंपनी ने चार कलर ऑप्शन ब्लू , गोल्ड, ब्लैक और ग्रीन ऑप्शन के साथ पेश किया है। अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो इसे करीब 7,490 रुपेय की कीमत में पेश किया गया है। 

8GB तक की वर्चुअल रैम का सपोर्ट

itel A70 में ग्राहकों को Unisoc T603 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें कंपनी ने रैम और स्टोरेज के तीन ऑप्शन दिए हैं। इसका बेस मॉडल 3GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है जबकि वहीं अन्य दो मॉडल को कंपनी ने 4GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया है। इसमें यूजर्स को 8GB तक की वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया गया है। 

अगर itel A70 के अगर कैमरा सेक्शन की बात करें तो इस रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के दो कैमरे मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कि लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसें 5000mAh की बैटरी दी गई है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Apple ने पेश किया नया iMac, दिल जीत लेंगे इसके जबरदस्त फीचर्स, खरीदने के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement