Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Vivo ला रहा एक और तगड़ा गेमिंग स्मार्टफोन, 50MP कैमरा समेत मिलेंगे दमदार फीचर्स

Vivo T3 5G जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। वीवो इंडिया ने अपनी इस अपकमिंग बजट 5G स्मार्टफोन का टीजर वीडियो आधिकारिक तौर पर जारी किया है, जिसमें फोन के कुछ फीचर्स की डिटेल्स शेयर की गई है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 11, 2024 12:32 IST
Vivo T3 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Vivo T3 5G India launch confirmed

Vivo V30 सीरीज को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। इस मिड बजट स्मार्टफोन सीरीज के बाद कंपनी जल्द ही Vivo T3 5G को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने अपने इस बजट स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर टीज किया है। इस स्मार्टफोन को मार्च के आखिर में पेश किया जा सकता है। Vivo T3 5G को कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए सेल करेगी। फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी अभी रिवील नहीं की गई है। हालांकि, यह कल यानी 12 मार्च को भारत में लॉन्च किए जाने वाले iQOO Z9 5G का रीब्रांड वर्जन हो सकता है।

कंपनी ने अपने आधिकारिक X हैंडल से अपने अपकमिंग बजट 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कंफर्म की है। इसे कंपनी एक टर्बो गेमिंग स्मार्टफोन के तौर पर पेश कर सकती है। पिछले साल लॉन्च हुए Vivo T2 5G को iQOO Z7 Pro 5G के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया गया था। iQOO Z9 5G में MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर मिलेगा। Vivo T3 5G को भी इसी प्रोसेसर के साथ उतारा जा सकता है।

Vivo T3 5G में मिलेंगे ये फीचर्स

वीवो का यह अपकमिंग 5G स्मार्टफोन 6.7 इंच के AMOLED FHD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर मिल सकता है। इसके अलावा फोन के डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 1800 निट्स तक सपोर्ट करेगा। वीवो के इस फोन में MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर के साथ-साथ 8GB RAM और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा वीवो के इस फोन में 8GB वर्चुअल RAM का सपोर्ट मिल सकता है।

Vivo T3 5G में 5000mAh की बैटरी के साथ 44W USB Type C फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 50MP का मेन और 2MP का बोकेह कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा मिल सकता है। वीवो का यह फोन क्रिस्टल फ्लेक और क्रोम ब्लू कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है। इसकी कीमत 20,000 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - Samsung ने चुपके से लॉन्च किया 6000mAh बैटरी वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement